युवक की सदिग्ध अवस्था मे हुई मौत, परिजनो ने जताई हत्या की आशंका

Apr 10, 2021 - 22:48
 0
युवक की सदिग्ध अवस्था मे हुई मौत, परिजनो ने जताई हत्या की आशंका

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ उदय सिंह) थाना क्षेत्र के गांव धीमरी के जंगल में बीती रात्रि को सदिंग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है।सूचना पर शनिवार को पुलिस मोके पर पहुच गई। परिजनो ने हत्या का आरोप लगाया है। पहाड़ी चिकित्सालय में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौप दिया है।मृतक के भाई ने हत्या में नामजद रिर्पोट दर्ज कराई है।
थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया है किे धीमरी निवासी साबिर पुत्र ईसाक ने दर्ज रिर्पोट में बताया है की  शुक्रवार को दोपहर करीब २ बजे बहन का देवर लाडलाका निवासी मुवीन पुत्र दीनदार धीमरी घर आया था। रिश्तेदारी में चल रही अन्दरूनी कलह को लेकर मुबीन व रोबिन के बीच कहा सुनी हो गई।मुबीन रोबिन को धमकी देकर चला गया। सांय उसका भाई रोबिन पुत्र ईसाक जंगल मे शोच आदि के लिए गया। वहॉ उसने अपनी बहन से फोन पर बातचीत की  उसकी चिल्लाने की आवाज सुनने की सूचना पर मौके पर पहुचे परिजनो को रोबिन (२१) का शव खेत पडा मिला।रिर्पोट में कार मे बैठकर आऐ आरोपीयो  में लाडलाका निवासी मुबीन, सलीम पुत्र दीनदार, साहिल पुत्र जमालू को नामजद करते हुए  गला दबा कर हत्या करने का आरोप लगाया है। ेै पहाडी चिकित्सालय मे मेडिकल बोर्ड के डॉ शेलेन्द्र सिह चोधरी मोहन सिह चोधरी, नटवर सिह ने पोस्टमार्टम किया है।चिकित्सक ने गला दबाने से मौत होना बताया है। पुलिस ने रिर्पोट दर्ज कर जॉच शुरू कर दी हेै।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................