रामगढ़ विधानसभा की ऊंटवाल, बाम्बोली और बगडमेव सीएचसी के लिए पूर्व विधायक जुबेर खान ने भामाशाह के सहयोग से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ,ऑक्सीमीटर ,पीपीई किट सहित आवश्यक उपकरण उपलब्ध करवाए

Jun 2, 2021 - 00:14
 0
रामगढ़ विधानसभा की ऊंटवाल, बाम्बोली और बगडमेव सीएचसी के लिए पूर्व विधायक जुबेर खान ने भामाशाह के  सहयोग से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ,ऑक्सीमीटर ,पीपीई किट सहित आवश्यक उपकरण उपलब्ध करवाए

रामगढ़ विधानसभा की ऊंटवाल, बाम्बोली और बगडमेव सीएचसी के लिए पूर्व विधायक जुबेर खान ने भामाशाह के  सहयोग से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर,पीपीई किट, ऑक्सीजन मास्क,सर्जिकल मास्क, ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर सहित अन्य आवश्यक सामग्री बीसीएमओ अमित राठौड़ को सुपुर्द की। 
गौरतलब है कि रामगढ़ नोगांवा, अलावड़ा,मुबारकपुर,रघुनाथगढ़ पीएचसी और सीएचसी के लिए कोरोना महामारी के समय काम आने वाले ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ,ऑक्सीमीटर ,पीपीई किट सहित आवश्यक उपकरण व सामग्री पूर्व विधायक जुबेर खान द्वारा भामाशाह के सहयोग से उपलब्ध कराई जा चुकी है।
रामगढ़ विधानसभा के सभी पीएचसी और सीएससी पर विधायक कोटे से होगी 24 घंटे लाइट की व्यवस्था की जाएगी। 
रामगढ़ कस्बे के गंदे पानी की निकासी के स्थाई समाधान को लेकर विधायक  साफिया जुबेर ने डीपीआर बनाने के दिए निर्देश। 

रामगढ़ कस्बे कि सीएचसी पहुंच पूर्व विधायक एवं कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान ने भामाशाह के सहयोग एवं इब्तिदा संस्था के शैलेंद्र शर्मा प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर अलवर के सहयोग से बाम्बोली,बगड़ मेंव और ऊंटवाल सीएचसी के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ,ऑक्सीजन मास्क ,पीपीई किट, सर्जिकल मास्क, 300 ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर की बोतलें ब्लॉक सीएमएचओ अमित राठौड़ के सुपुर्द की।
मीडिया से बात करते हुए जुबेर खान ने बताया कि आज हमने भामाशाह के सहयोग से बाम्बोली, बगड़मेव और ऊंटवाल के लिए भामाशाह के सहयोग से कोरोनावायरस के समय काम आने वाले उपकरण सामग्री उपलब्ध कराई है इससे पहले भी रामगढ़ नोगांवा, अलावड़ा ,मुबारकपुर, रघुनाथगढ़ पीएचसी और सीएचसी के लिए सामग्री उपलब्ध कराई जा चुकी है।
कोरोना महामारी से बचाव के लिए राज्य सरकार अपने स्तर पर कार्य कर रही है और मैं जनता का सेवक होने के नाते मैं अपने कार्यकर्ताओं के साथ जनता की सेवा कार्य कर रहा हूं। रामगढ़ विधानसभा में किसी भी पीएससी और सीएससी पर इसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी यदि जरूरत हुई तो आगे भी भामाशाह के सहयोग से जरूरी सामग्री उपलब्ध करवा दी जाएगी।
रामगढ़ में गंदे पानी की समस्या के बारे में बताते हुए कहा कि विधायक साफिया जुबेर ने नगर पालिका ईओ को बुलाकर  रामगढ कस्बे की गंदे पानी की निकासी की प्राथमिकता से डीपीआर तैयार करने के निर्देश दे दिए हैं। कनिष्ठ अभियंता और सहायक अभियंताओं ने कार्य भी शुरू कर दिया है। सीएचसी और पीएचसी पर अनेकों बार लाइट चली जाती है जिससे मरीजों को परेशानियों के साथ-साथ कोल्ड स्टोरेज में रखी गई दवाइयां भी खराब हो जाती है इसके लिए हमने निर्णय लिया है कि रामगढ़ विधानसभा की सभी पीएचसी और सीएचसी पर विधायक कोटे से 24 घंटे लाइट की व्यवस्था की जाएगी ।यदि किसी कारणवश जयपुर से अलवर से लाइट चली जाती है तो उसके लिए साइलेंट जनरेटर लगवाने भी विधायक कोटे से लगवाऐ जाएंगे।
इस  मौके पर एसडीएम कैलाश शर्मा, ब्लॉक सीएमएचओ अमित राठौड़, डॉक्टर हसन अली , दयाराम सांवरिया कोऑर्डिनेटर नौगांवा, रामगढ़ प्रभारी पुष्पेंद्र धावाई , गजेंद्र शर्मा, इमरान खान , रामू मेघवाल सहित पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................