नगर परिषद क्षेत्र में कचरा स्टैंड व निशक्त पशु व आम जन के लिए बने सिर दर्द, वार्डवासियों ने जताया रोष,

Sep 15, 2021 - 23:50
 0
नगर परिषद क्षेत्र में कचरा स्टैंड व निशक्त पशु व आम जन के लिए बने सिर दर्द, वार्डवासियों ने जताया रोष,

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) शहर में नगर परिषद द्वारा करीब138 कचरा स्टैंड बना रखे है लेकिन सफाई के अभाव में इन कचरा स्टैंड में जमा गन्दगी से आस पास के लोगो का जीना दूभर कर दिया है,वही इन क्षेत्रों में घास बिक्री केंद्र के चलते लोग घास लेने के बाद इधर उधर फेक दिए जाने के चलते  निशक्त पशुओं घास व गन्दगी में मुंह मारते रहते है,और इन निशक्त पशुओं के आपस मे भीड़ जाने के चलते राह चलते लोग इनकी चपेट आकर चोटिल हो जाते है, फिर भी नकारा नगर परिषद के जिम्मेदार अपनी जिम्मेदारी नही निभा रहे है।    सोमवार को वार्ड 12 स्थित लेबर कॉलोनी के वाशिंदों ने परिषद के कचरा स्टैंड को लेकर कॉलोनी वासियों परिषद की कार्य शैली को लेकर रोष व्यक्त किया।    
कॉलोनी वासियो का कहना है कि कि कॉलोनी मोहल्ले में गंदगी का अम्बार लगा रहता है,कई बार नगर परिषद को इसकी सूचना देने के बाद भी कोई कार्यवाही नही की जाती वही गो माता के लिए डाले जाने वाले चारे के ढ़ेर को भी बीच सड़क पर लगा दिया जाता है जिससे आने जाने में आमजन को भारी समस्या रहती है जिसके चलते मवेशियों का विचरण भी हर वक्त बना रहता है,उधर कचरा स्टैंड पर कचरे की बदबू से आस पास के लोगो का जीना दुश्वार हो गया है पूरी रोड़ पर कचरा बिखर जाता है, इस कचरा स्टैंड से भारी समस्या बनी हुई है ।
क्षेत्र वासियो द्वारा कई बार नगर परिषद को इसकी सूचना देने के बाद भी कोई कार्यवाही नही की जाती है। वार्ड 12 के निवासीयो ने नगर परिषद आयुक्त/ सभापति से कचरा स्टैंड,घास विक्रेता,निश्चक्त पशुओं से 3 दिन में उक्त समस्या से राहत नही दी गई तो क्षेत्र वासियो द्वारा धरना प्रदर्शन कर उग्र आंदोलन किया जाएगा। जिसकी समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................