नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों के सामने फिल्मी गाने पर लड़कियों ने लगाए ठुमके, जमकर उड़ी कोराना गाइडलाइन की धज्जियां

जब सरकार के नुमाइंदे ही सरकारी गाइडलानो की धज्जियां उड़ा रहे हैं तो ऐसे में आमजन पर इसका कैसा प्रभाव पड़ेगा,

Jan 11, 2022 - 00:38
 0
नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों के सामने फिल्मी गाने पर लड़कियों ने लगाए ठुमके, जमकर उड़ी कोराना गाइडलाइन की धज्जियां
बर्डोद: नवनिर्वाचित जिला प्रमुख सहित अन्य जनप्रतिनिधियों के सामने फिल्मी गाने पर डांस करते हुए लड़की, ए़ंव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर।
नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों के सामने फिल्मी गाने पर लड़कियों ने लगाए ठुमके, जमकर उड़ी कोराना गाइडलाइन की धज्जियां

बर्डोद (अलवर, राजस्थान/ ज़ी एक्सप्रेस न्यूज) कस्बे के चांदनी चौक चौपाल के समीप स्थित धातरिया धर्माथ, धर्मशाला परिसर में दोपहर को धातरिया धर्माथ ट्रस्ट, के पदाधिकारियों ए़ंव ग्रामीणों द्वारा नवनिर्वाचित जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, जिला पार्षद प्रतिनिधि संजय यादव, पंचायत समिति सदस्य सुमित्रा टिकाणीया, बर्डोद सरपंच पूजा निंभोरिया का सम्मान कार्यक्रम किया गया। सम्मान कार्यक्रम के दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारियों, ए़ंव ग्रामीणों की तरफ से भारतीय संस्कृति के अनुरूप माल्यार्पण ए़ंव पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मान किया गया। जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर को सर्व समाज की तरफ से चांदी की प्रतिमा भेंट की गई। कार्यक्रम के दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने धातरिया धर्माथ धर्मशाला के जीर्णोद्धार में आर्थिक सहयोग करने के लिए मांग रखी। वहीं जनप्रतिनिधियों ने ट्रस्ट के पदाधिकारियों को सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस दौरान ट्रस्ट के कैलाश सिंह चौहान, वयोवृद्ध अमरसिंह, पं बिशन लाल, माथुर सोनी, पूर्व थानेदार गेंदाराम शर्मा, सुरेन्द्र सोनी, पूर्व उपसरपंच जगनसिंह चौहान, पूर्व पंचायत समिति सदस्य ओमप्रकाश सैनी, रामेश्वर वर्मा,बंटी ठेकेदार,हीरा चौधरी, दिनेश कुमार, जगराम चौधरी, रामसिंह जाट, ख्याली सैनी, पंच ईशान सिंह, श्याम सिंह, सहित अन्य ग्रामीण लोग मौजूद रहे।

जनप्रतिनिधियों के सामने फिल्मी गाने पर लड़कियों ने लगाए ठुमके-

 सम्मान कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम संयोजक कमेटी द्वारा भीड़ एकत्रित करने के लिए रागनी कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें नवनिर्वाचित जिला प्रमुख सहित अन्य महिला-पुरूष  जनप्रतिनिधियों के सामने लड़कियों ने फिल्मी गाने पर ठुमके लगाए। जिसकी कस्बे में चर्चा रही। 

कोराना गाइड लाइन की उड़ी धज्जियां- 

सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के बाद भी कार्यक्रम संयोजक कमेटी, ए़ंव जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों द्वारा सरकार की गाइडलाइन की अनदेखी की गई। मौके पर जुटी भीड़ में कोई कोई मास्क,या फिर सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं हुई।

कांग्रेस पदाधिकारियों का स्वागत करते दिखे बीजेपी पदाधिकारी- 

सम्मान कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पार्टी के जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, जिला पार्षद संजय यादव का भाजपा के कुछ पदाधिकारी सम्मान करते हुए नजर आए।

ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन- 

कार्यक्रम में बर्डोद-बेरापुर लिंक रोड पर स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि द्वारा वोट बैंक की राजनीति के चक्कर में वर्षों से गंदे पानी के भराव के कारण बदहाल मुख्य मार्ग की समस्या समाधान करने के लिए क्षेत्रीय ग्रामीणों ने जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर को ज्ञापन सौंपा।

Ms

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है