मकान खरीदने की चाह में आरोपी ने की फायरिंग, हथियार सहित दबोचा

Dec 27, 2021 - 01:36
 0
मकान खरीदने की चाह में आरोपी ने की फायरिंग, हथियार सहित दबोचा
मकान खरीदने की चाह में आरोपी ने की फायरिंग, हथियार सहित दबोचा

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास)गोपालगढ थाना क्षेत्र केे भोजपुर गांव में शुक्रवार  को मकान के बेचान को लेकर  दो पक्षो मे जमकर लाठी भांटा जंग के बीच फायरिंग हो गई थी। जिससे गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया।तलाश करने मे जुटी पुलिस ने शनिवार को फायरिग के आरोपी को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है। गोपालगढ़ पुलिस ने जोतकादर की ओर पैदल आते हुए भोजपुर निवासी श्याम सिंह उर्फ फज्जी पुत्र भोजा सिह रायसिख को अवेध कटटा व 315 बोर के कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। 
गौरतलब है कि भोजपुर निवासी दीवान सिह ने अपने गांव के मकान को गांव के जगतार सिह  को बेचान कर दी थी। जबकि  उस जमीन को परिजन श्यामसिह खरीदना चहाता था। इसी से नाराज होकर दोनो परिजनो मे शुक्रवार को विवाद हो गया। जिसमे श्याम सिह ने फायरिंग कर कर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मोैके पर पहुची मामला शांत कराया। देर रात ग्रामीणो ने दोनो पक्षो को बेठाकर समझाइस कर राजीनामा करा दिया लेकिन पुलिस फायरिंग के आरोपी को तलाश करती रही जिसे शनिवार को जोतकादर की नहर के समीप पेदल आते हुए अवैध  हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है।
भोजपुर मे परिजन दीवान सिह से श्याम सिह मकान खरीदना चहाता था लेकिन मकान का बेचान जगतार सिह को कर देने से नाराज श्यामसिह राय सिख ने कहासुनी के दौरान फायरिंग कर दी थी ।जिससे गांव में अपरा तफरी का माहोल बन गया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है