टहला क्षेत्र की जनता की सबसे बड़ी माँग विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने की पूरी

दबकन से आशावरी घाटी नीलकण्ठ सड़क निर्माण को मिली मंजूरी

Dec 30, 2020 - 01:26
 0
टहला क्षेत्र की जनता की सबसे बड़ी माँग विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने की पूरी

सकट (राजगढ़/अलवर/राजस्थान) टहला क्षेत्र के प्राचीन धार्मिक स्थल नीलकंठ जी महादेव मंदिर की ओर जाने वाली मुख्य सड़क वर्षों से क्षतिग्रस्त हुई पड़ी थी , जिसे थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने क्षेत्रवासियों की माँग के अनुरूप स्वीकृत करवाते हुए दबकन से आशावरी घाटी नीलकण्ठ जी तक सड़क निर्माण के लिए 40 लाख रुपये मंजूर करवाये है ।
विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने कहा कि मेरे चुनावी एजेण्डे में यह वर्षो पुराना लम्बित मामला शामिल था । स्थानीय आमजन की मांग , क्षेत्र के विकास एवं पर्यटन जगत की दृष्टि से यह मार्ग अत्यावश्यक था , जो काफी समय से क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ था । वन विभाग के उच्च अधिकारियों एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठकर इसकी पूरी योजना बनाकर इस कार्य को स्वीकृत करवाया है । इसके बनने से आमजन को सुविधा मिलेगी , कृषि क्षेत्र , पशुपालन क्षेत्र सहित पर्यटन क्षेत्र की गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा । साथ ही वन विभाग को भी जंगल की निगरानी में इस सड़क के बनने से लाभ मिलेगा और नीलकण्ठ जी के आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या भी बढ़ेगी । सड़क मार्ग की मंजूरी मिलने से सभी क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर व्याप्त हुई है ।

  • संवाददाता राजेंद्र मीणा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................