शादी के सात फेरों के बाद हेलीकॉप्टर में विदा हुई टेलर मास्टर की बेटी

Dec 9, 2020 - 13:19
 0
शादी के सात फेरों के बाद हेलीकॉप्टर में विदा हुई टेलर मास्टर की बेटी

अलवर, राजस्थान/गिर्राज सौलंकी

नीमराणा:-- कस्बे से सोमवार रात को सात फेरों के पवित्र बंधन में बंध कर एक दूल्हा अपनी शादी को यादगार बनाते मंगलवार को शादी के बाद दुल्हन को अनोखे अंदाज में हेलीकॉप्टर से विदा कर संग ले गया। दुल्हन की इस विदाई के अलग अंदाज देखने दर्शकों की भीड़ भी जुट कर गवाह बनी।बता दे कि कस्बा के एक होटल में कस्बा नजदीक गांव में रहने वाले एक दर्जी की बेटी की शादी हुई।शादी में दूल्हा पहले तो सोमवार को शादी करने हेलिकॉप्टर से आया फिर सात फेरों के बंधन बांध कर दुल्हन को हेलीकॉप्टर से ही विदाई कर ले गया।दूल्हा हरियाणा के रेवाड़ी जिला के बावल से आया था।

नीमराणा कस्बा के नजदीक माधोसिंहपुरा गांव निवासी पेशे से टेलर मास्टर सियाराम की पुत्री  शिवानी की शादी बावल रेवाड़ी हरियाणा निवासी कमल सिंह के बेटे हेमंत के साथ हुई है।हेमंत अपनी दुल्हन को ले जाने के लिए सोमवार को ही देहली की अरिहंत हेलिकॉप्टर सर्विसेज (इंडिया)से किराए पर हेलीकॉप्टर मंगा कर गांव से निकासी कर हेलीकॉप्टर में सवार होकर नीमराणा पहुचा था।दूल्हे को हेलीकॉप्टर से पंहुचने पर देख दुल्हन शिवानी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।वह बोली कि  उसने सपने में भी नही सोचा था कि जब उसकी विदाई होगी तो वह भी हेलीकॉप्टर से होगीकस्बे में एक निजी कॉलेज के ग्राउंड में खास व्यवस्था की गई थी।जहाँ पर हेलीपैड तैयार करने के साथ ही फायर बिग्रेड ओर पुलिस मौके पर तैनात रही।शादी करने के बाद मंगलवार को वापस अपनी दुल्हन को ले जाते समय दूल्हा हेमंत व दुल्हन शिवानी के मुह पर मास्क नही दिखाई दिया।
कोविड कॉल में भी हेलीकॉप्टर से दुल्हन ले जाने के क्रेज में कोई कमी नही...

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................