बयाना क्षेत्र मे बढ़ा चोरो का आतंक, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Aug 1, 2021 - 18:43
 0
बयाना क्षेत्र मे बढ़ा चोरो का आतंक, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

बयाना (भरतपुर,राजस्थान/ राजीव झालानी)  

  • आदर्श नगर से बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

भरतपुर जिले के बयाना कस्बे की बस स्टेण्ड रोड पर स्थित आदर्श नगर में शुक्रवार सायं को घर के बाहर खडी बाइक चोरी हो गई। चोरी की यह वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें तीन लोग उक्त बाइक को चोरी कर ले जाते नजर आ रहे है। पीडित आदर्श नगर निवासी भूरीसिहं राजपूत ने शनिवार को पुलिस कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुऐ बताया है कि शुक्रवार सांय को उसकी बाइक आदर्श नगर स्थित घर के बाहर खडी थी जिसे अज्ञात चोर चोरी कर ले गऐ।

  • घर में रखा मोबाइल फोन व नकदी चोरी 

भरतपुर जिले के बयाना कस्बे की रीको रोड स्थित आदर्श नगर स्थित कॉलोनी में बीति रात्रि केा अज्ञात चोर एक घर में रखे मोबाइल फोन व नकदी को चुरा ले गऐ। पीडित भानूप्रताप जाटव ने शनिवार को पुलिस कोतवाली में अज्ञात चोरो के विरूद्व रिपोर्ट दर्ज कराते हुऐ बताया है कि शुक्रबार देर रात्रि को उसके घर में घुस आऐ और घर में रखे एक मोबाइल व 1200 रुपये नकदी को चुरा ले गऐ। चोरो की आवाज होने पर पीडित जागा तो चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................