दो दिवसीय बैडमिंटन व टेबल टेनिस प्रतियोगिता आयोजित

Sep 4, 2021 - 00:16
 0
दो दिवसीय बैडमिंटन व टेबल टेनिस प्रतियोगिता आयोजित

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) संगम यूनिवर्सिटी के मैनेजमेंट विभाग के विद्यार्थियों के लिए  बैडमिंटन और टेबल टेनिस के लिए दो दिवसीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. संगम यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज के तत्वाधान में बैडमिंटन और टेबल टेनिस का दो दिवसीय टूर्नामेंट का आयोजन 1 से 2 सितम्बर, 2021को किया गया.  इसमें एकल एवं मिक्स्ड डबल्स की प्रतियोगिता रखी गयी. स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज के डिप्टी डीन प्रोफ. विभोर पालीवाल ने बताया की इस कार्यक्रम का उद्धघाटन संगम विश्विद्यालय के कुलपति प्रोफ. करुणेश सनेना एवम रजिस्ट्रार प्रोफ. राजीव मेहता और अन्य विभागों के डींस और डिप्टी डींस के द्वारा डीप प्रज्जवलित कर किया गया. बैडमिंटन सिंगल प्रतियोगिता में 16 छात्रों और 4 छत्राओं ने भाग लिया. मिक्स्ड डबल्स में 4  टीमों ने भाग लिया.
छत्राओं की बैडमिंटन प्रतियोगिता में सिंगल्स  विजेता सिमरन कौर, बी बी वी एम सेम की रही और साक्षी कोगटा, बी बी वी एम  सेम  द्वित्य स्थान पर रही. छात्रों  की बैडमिंटन प्रतियोगिता में सिंगल्स  विजेता सारांश लोहिया, BBA  III   सेम के  रहे  और राघव डाड, BBA  II   सेम  के द्वितीय स्थान पर रहे.  बैडमिंटन में मिक्स्ड डबल्स में राघव डाड, BBA  III सेम  और ख़ुशी भदादा, BBA III सेम प्रथम स्थान पर रहे. हार्दिक जैन  और कनिष्का जैन द्वितीय स्थान पर रहे. 
तत्पश्चात टेबल टेनिस की एकल प्रतियोगिता में 16 छात्रों ने भाग लिया.  टेबल टेनिस  प्रतियोगिता में एकल विजेता कार्तिकेय डाड़, BBA V सेम , रहे और द्वितीय स्थान पर ईशान दायनी, बी.कॉम III सेम रहे. इस प्रतियोगिता में रेफ़री की भूमिका श्री सूर्य दास ने निभाई. इस प्रतियोगिता को सुचारु रूप से संचालन स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज के फैकल्टी अक्षत शंकर शर्मा और नेहा भंडारी ने किया.  इस कार्यक्रम में स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज की असिस्टेंट डीन डॉ. सोनू चौधरी, डॉ. ज्योति दशोरा, प्रोफ. जग भूषण शर्मा, डॉ. आसिफ परवेज और सुरभि बिरला उपस्थित थे.

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................