गोविंदगढ़-रामगढ रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक दो युवकों की मौत, एक गंभीररूप से घायल जयपुर रैफर

May 28, 2021 - 02:38
 0
गोविंदगढ़-रामगढ रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक दो युवकों की मौत, एक गंभीररूप से घायल जयपुर रैफर

अलवर जिले के रामगढ़ थाना अंतर्गत बुधवार देर रात रामगढ़- गोविंदगढ़ सड़क मार्ग पर  मिलकपुर के समीप ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए सामान्य चिकित्सालय भर्ती कराया गया जहां गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया।   थाना पुलिस द्वारा दोनों मृतक युवकों का सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार फूटाकी निवासी मृतक अमनदीप सिंह व विकास उर्फ विक्की दोनों मामा बुआ के लड़के हैं जबकि तीसरा घायल फूटाकी निवासी इदरीश उनका साथी है तीनों बाइक पर सवार होकर मिलकपुर स्थित विकास उर्फ विक्की की भुआ के घर आए हुए थे रात को वापस जाते समय मिलकपुर श्मशान घाट के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली से उनकी भिड़ंत हो गई ।  घटना के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक मोहन लाल ने बताया कि रात को मिलकपुर शमशान के समीप बाइक पर सवार तीन युवकों की ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ंत हो गई इस घटना में तीनों को उपचार के लिए सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान फूटाकी निवासी अमनदीप व विकास उर्फ विक्की की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि तीसरे घायल इदरीश को गंभीर हालत के चलते जयपुर रेफर कर दिया पुलिस द्वारा दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच की जा रही है।

  • रिपोर्ट- योगेश चन्द

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................