सरपंच चुनाव को लेकर आपसी विवाद मे दो युवकों पर चढ़ाई बोलेरो, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

सरपंच चुनाव को लेकर आपसी विवाद मे दो युवकों पर चढ़ाई बोलेरो, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

बीकानेर

बीकानेर जिले की लूणकरणसर तहसील के भादवा गांव में चुनाव को लेकर आपसी विवाद मे गांव की सड़क किनारे बैठे दो व्यक्तियों पर गाड़ी चढ़ा दी जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए घटना का पता चलते ही ग्रामीण वहां एकत्रित हो गए। दोनों घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया जहां इलाज के दौरान हेतराम की मौत हो गई। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

सरपंच के चुनाव में आपसी विवाद में की हत्या
लूणकरणसर सीआइ ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि तहसील के भादवा गांव में चुनाव को लेकर आपसी विवाद हुआ। गांव में एक तिराहे पर बैठे हेतराम तथा एक अन्य पर अजीत कुल्डियां और दो अन्य लोग गाड़ी लेकर आए। उक्त आरोपियों ने गाड़ी हेतराम व उसके साथी पर चढ़ा दी, जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

वही गांव में सरपंच की चुनावी जंग में एक व्यक्ति की हत्या से आक्रोशित ग्रामीण रविवार सुबह लूणकरणसर थाने पर एकत्र हो गए। ग्रामीण आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। बीती देर रात दो चुनावी जंग में गांव की सड़क किनारे बैठे दो व्यक्तियों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया।