अलग अलग सड़क हादसो में दो युवको की मौत व एक घायल

अलग अलग सड़क हादसो में  दो युवको की मौत व एक घायल

रेवाड़ी (हरियाणा/ जेपी पंडित) रेवाडी के जिले रामपुरा थाना के अंतर्गत हुए इस सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वही एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाडी से महेंद्रगढ़ रोड पर गाँव जाडरा समीप रात्रि में एक कार चालक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। महेंद्रगढ़ जिले के गाँव भड़फ निवासी 23 वर्षीय विनोद कुमार अपने ही गाँव निवासी 23 वर्षीय दीपक के साथ कम्पनी में नौकरी करता था। गत रात्रि में दोनों अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर भड़फ जा रहे थे की तभी रोड पर जाडरा गाँव के  निकट सामने से आ रही एक कार चालक ने उन दोनों की मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी। जिससे वह दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मौके से सरकारी एम्बुलेन्स 108 के द्वारा रेवाडी के ट्रॉमा सेंटर में पहुँचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने विनोद को मृत घोषित कर दिया  और उसके साथ बैठे दीपक को गम्भीर चोट आई। जो कि अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम रेवाडी के सरकारी अस्पताल के शव गृह करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। रामपुरा थाना पुलिस ने मामले में कार्यवाही की है।

वही दूसरी ओर रेवाडी जिले के अधीन हुए इस सड़क हादसे में भी एक युवक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाडी जिले के धारूहेड़ा कस्बे में हुए इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। रेवाडी के नेशनल हाईवे नंबर 44 पर गाँव मालपुरा के नजदीक हुए इस सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।  इस हादसे में युवक 44 वर्षीय सुरेंद्र कुमार गाँव गोई, जिला- प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। जो कि रेवाडी के मालपुरा कस्बे में स्तिथ एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। आज सुबह सुरेंद्र अपने घर से अपनी साईकिल पर सवार होकर अपनी ड्यूटी पर जा रहा था कि उसे गाँव मालपुरा के नजदीक एक पिक अप गाड़ी RJ-32 GC-3944 ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। गाड़ी भी अनियंत्रित होकर पलट गई। वही गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया।  सुरेंद्र को घायल अवस्था मे रेवाडी के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम रेवाडी के ही नागरिक अस्पताल के शव गृह में करवाकर शव परिजनों को सौप दिया गया है। इस मामले में रेवाडी जिले की सेक्टर 6 धारूहेड़ा थाना से सहायक उप निरीक्षक सुरेन्द्र ने आगामी कार्यवाही करते हुए शव परिजनों को सौप दिया।