परिवार और समाज की तरक्की के लिए आगे आएं महिलाएं - आनन्द शाही

बूथ सत्यापन के दौरान समूह की महिलाओं से किया सम्पर्क

Aug 20, 2021 - 18:05
 0
परिवार और समाज की तरक्की के लिए आगे आएं महिलाएं - आनन्द शाही

चौरीचौरा (गोरखपुर, उत्तरप्रदेश / शशि जायसवाल) हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी आनन्द शाही ने कहा कि परिवार और समाज की तरक्की के लिए महिलाओं को आगे आना होगा। समूह से जुड़कर महिलाएं अपना और अपने परिवार को स्वावलंबी बनाने का काम कर रही हैं। प्रदेश सरकार भी महिलाओं के लिए तमाम योजनाएं चला रही है। इन योजनाओं से सभी महिलाओं को जोड़ने की जरूरत है।
आनन्द शाही गुरुवार को सरदारनगर ब्लाक के ग्राम पंचायत चौरी के सतहवा, पिपरहिया, बदुरहिया टोलों में बूथ सत्यापन कर रहे थे। बूथ सत्यापन के बाद उन्होंने गांव में एनआरएलएम के तहत गठित महिला समूहों की महिलाओं के साथ बैठक कर उक्त बातें कही। उन्होंने समूह की महिलाओं व ग्रामीणों को प्रदेश के योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया और लोगों से अपील किया कि आने वाले 2022 विधान सभा चुनाव में एक बार फिर योगी सरकार बनाने का संकल्प लें। बूथ सत्यापन के दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने अपने बूथ की जीत के लिए अभी से लग जाएं। इस दौरान उन्होंने उक्त गावों में घर घर पहुंचकर लोगों से सम्पर्क किया और सरकार की योजनाओं को बताया। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि रामदुलारे चौधरी, जिपं सदस्य सुरेश पासवान, अवधेश जायसवाल, राजू चौरसिया, अष्टभुजा चौधरी, राकेश निषाद, मनीष सिंह, सुमित विश्वकर्मा, कंचन देवी, जरीना खातून, अमरावती, संजू देवी, रूबी खातून, ज्ञानमती, प्रियंका, सरोजनी देवी, बेबी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................