24 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रतापगढ़ पुलिस थाने मे हुआ दर्ज

Apr 4, 2021 - 00:11
 0
24 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रतापगढ़ पुलिस थाने मे हुआ दर्ज

प्रतापगढ़ (जयपुर,राजस्थान/ गोपेश शर्मा)  थानाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद स्वामी ने बताया कि जयपुर जिले के चंदवाजी थानांतर्गत एक युवती ने प्रतापगढ़ थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है जिसमे युवती ने बताया कि में कई माह से प्रतापगढ़ के समीपवर्ती गाँव आगर में एक महात्मा के स्थान पर आती रहती हूं।  आगर निवासी लोकेश उम्र 28 वर्ष ने मेरे साथ फरवरी माह में जबरदस्ती दुष्कर्म कर मुझे मेरे फ़ोन पर ब्लैकमेल करता रहता था। में डर और लाज शर्म की वजह से इस बात को छुपा के रखी । शनिवार को में जब वापस आगर बाबा के स्थान पर आई तो लोकेश ने मेरे साथ फिर जबरदस्ती कर के आगर गाँव में किसी सुनसान जगह पर ले जाकर मेरे साथ देह शोषण किया । उस सुनसान जगह में दुष्कर्मी के चंगुल से निकलकर नजदीकी पुलिस थाना प्रतापगढ़  में आकर अपनी आपबीती बताकर मामला दर्ज करवाया ।
 थानाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद स्वामी का कहना है  कि:- युवती के साथ दुष्कर्म का मामला उसके बयानों के आधार पर थाने में दर्ज कर लिया गया है।  युवती का प्रतापगढ़ सीएचसी में मेडिकल करवाया गया है। युवती के बयानों के आधार पर पुलिस कार्रवाई की जा रही है। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................