ब्लॉक स्तरिय ओलंपिक खेलों में आज पाटा को हरा रसगण टीम ने जीत सेमिफाइनल में जगह जगह बनाई

Aug 20, 2023 - 17:44
Aug 20, 2023 - 17:48
 0
ब्लॉक स्तरिय ओलंपिक खेलों में आज पाटा को हरा रसगण टीम ने जीत सेमिफाइनल में जगह जगह बनाई

रामगढ अलवर (राधेश्याम गेरा)

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के ब्लॉक स्तरीय खेलों के अंतर्गत रामगढ़ ब्लॉक के अलावड़ा में चल रहे खेलों में आज केवल क्रिकेट खेले का आयोजन कराया गया जिसमें पता पंचायत की टीम को हराकर रोजगार ग्राम पंचायत की टीम ने सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। 17 अगस्त से शुरू हुए ग्रामीण ओलंपिक खेलों का समापन 22 अगस्त को हो जाएंगे। उसके बाद ब्लाक स्तरिय विजेता टीमों के अलवर में हुई एक सितम्बर से टूर्नामेंट आयोजित होंगे।

इधर राजकिय उच्च माध्यमिक विद्यालय के समीप गुरुद्वारे के लंगर हाल में रामगढ पंचायत समीति क्षेत्र के दूरदराज से आई टीमों के लिए भामाशाहों और जनसहयोग की गई भोजन व्यवस्था को लेकर खिलाडियों और निरणायकों ने प्रशंसा की है। 
जिसमें प्रथम दिवस 2200 से अधिक खिलाडियों और 300 के लगभग निर्णायकों और आगंतुकों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई थी और आज केवल क्रिकेट टूर्नामेंट होने के कारण लगभग 250 लोगों के भोजन की व्यवस्था की गई है। 

आज का क्रिकेट मैच एम्पायर हरमेश सिंह,देवेश खोलिया द्वारा कराया गया। जिसमें इस दौरान मुख्य निर्णायक पुनीयारम, कोमेन्ट्रेटर जगदीश सिंह परमार, स्कोरर तन्वी उप्पल, संयोजक सुनील व्यास सहित देवेन्द्र और मैडिकल टीम से मंजू यादव,पवन शर्मा,एलडीसी सौभाग्य शर्मा,अर्जुन चौधरी,मुल्खराज आदी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow