21 दिन पहले बोलेरो और हथियार छोड़कर हुए फरार बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

Aug 22, 2023 - 23:05
Aug 22, 2023 - 23:05
 0
21 दिन पहले बोलेरो और हथियार छोड़कर हुए फरार बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

उदयपुरवाटी ,राजस्थान (सुमेर सिंह राव)

हथियारों से लैस होकर लूट की वारदात को अंजाम देने हरियाणा से आए दो शातिर बदमाशों की सुचना पुलिस को मिली थी और पुलिस को देख बदमाश भाग गए थे जिन्हें उदयपुरवाटी पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों को पेश करने के बाद लूट की वारदातों के बारे में जानकारी ली जाएगी।

थाना प्रभारी सुरेश सिंह ने बताया कि 7 अगस्त की शाम बोलेरो गाड़ी में कुछ संदिग्ध बदमाशों के बारे में सूचना मिली थी। उस समय गश्त कर रहे एएसआई रामसिंह, कांस्टेबल मनजीत सिंह और भूपेंद्र सिंह और चालक नीरज गाड़ी लेकर नांगल नदी के नजदीक पहुंचे। वहां बालाजी पवित्र भोजनालय के सामने एक संदीग्ध बोलेरो दिखाई दी। पुलिस को देख बदमाश मौके से भाग गए।

गाड़ी को चैक करने पर ड्राइवर सीट के नजदीक एक लोडेट पिस्टल और सीट के नजदीक एक मिर्च पाऊडर की थैली मिली। गाड़ी में एक कटर सहित कुछ अन्य संदीग्ध सामान मिला था। पुलिस ने गाड़ी को सीज कर दिया व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

मामले की जांच एएसआई लक्षमणसिंह को दी गई। नीमकाथाना के एसपी सत्येंद्र सिंह, एएसपी शालिनी राज व डीएसपी सतीश कुमार के निर्देशन में जांच करते हुए टीम हरियाणा पहुंची। वहां से दो संदिग्ध लोगों को पकड़कर उदयपुरवाटी लाई। मामले में पुलिस ने हरियाणा में जिला चरखी दादरी थाना बढड़ा निवासी योगेश कुमार जाट पुत्र मुख्तयार सिंह व सुखविंद्र उर्फ सोकी पुत्र मेनपाल उर्फ मनीराम जाट को गिरफ्तार कर लिया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................