घाटमीका सभा से लोटेते समय विधायक जाहिदा खान को दिखाऐ काले झण्डे

घाटमीका में विरोध के बाद दूसरे स्थान पर सभा समाप्ती के बाद  कामा विधायक एंव राज्य मंत्री जाहिदा खान से नाराज लोगो ने मुुर्दाबाद के नारो के बीच काले झण्डे दिखाकर जमकर विरोध प्रकट पुलिस  जीप छतीग्रस्त हुईहै।

Sep 13, 2023 - 19:01
Sep 13, 2023 - 19:14
 0
घाटमीका सभा से लोटेते समय विधायक जाहिदा खान को दिखाऐ काले झण्डे
काले झण्डे दिखाकर जमकर विरोध


पहाड़ी(डीग) घाटमीका में विरोध के बाद दूसरे स्थान पर सभा समाप्ती के बाद  कामा विधायक एंव राज्य मंत्री जाहिदा खान से नाराज लोगो ने मुुर्दाबाद के नारो के बीच काले झण्डे दिखाकर जमकर विरोध प्रकट पुलिस  जीप छतीग्रस्त हुईहै।
 सभा समाप्ती के बाद विधायक का काफिला वापस लोट रहा था। आगे आगे पुलिस की गाडियॉ चल रही थी। विधायक की कार आते ही लोगो ने जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिये हाथो मे काले झण्डे दिखाकर विरोध किया है। वही पुलिस की जीप पर पत्थराव करने की जानकारी मिली है।

 

वही विरोधी खेमे के लोगो का कहना है की जाहिदा का विरोध किया गया है। लोगो ने पुलिस कीजीप पर कोई पत्थराव नही किया गया है। बताया गया इस मामले को एक जने को हिरासत मे लिया गया है। इनकी कहन- पहाडी के थाना प्रभारी रामअवतार मीणा ने बताया है की घाटमीका में विरोध के दोरान पुलिस  जीप छतीग्रस्त हुई है मुकदमे केमामले मे अभी कार्रवाही जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ