संकल्प दिवस के रूप मे मनाएंगे समाजसेवी रामसिंह शक्तावत का जन्मदिन, होगा पांच हजार व्यक्तियों सामूहिक भोज

Sep 16, 2023 - 19:00
 0
संकल्प दिवस के रूप मे मनाएंगे समाजसेवी रामसिंह शक्तावत का जन्मदिन, होगा पांच हजार व्यक्तियों सामूहिक भोज

जहाजपुर (आज़ाद नेब) क्षेत्र के जाने-माने समाजसेवी एवं भामाशाह राम सिंह शक्तावत का जन्मदिन संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाएगा जन्मदिवस के अवसर पर पांच हजार व्यक्तियों का सामूहिक भोज भी होगा।

ग्राम पंचायत कुचलवाड़ा कलां के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि आज ग्राम पंचायत के सभागार में ग्रामीणों की एक बैठक रखी गई। बैठक में ग्राम पंचायत कुचलवाड़ा कलां के समाजसेवी एवं भामाशाह के जन्मदिन 20 सितम्बर को संकल्प दिवस के रूप मे समस्त ग्राम पंचायत के नागरिक सामूहिक से मनाकर रामसिंह शक्तावत का सम्मान किया जायेगा। संकल्प दिवस के अवसर पर पांच हजार व्यक्तियों का सामूहिक भोज भी किया जाएगा।

ग्रामीणों ने बताया कि कि समाजसेवी एवं भामाशाह रामसिंह शक्तावत हमेशा गांव के गरीबों व जरूरतमंदों व  समस्त ग्राम के आमजन के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहते है। कोरोना जैसी माहमारी मे 2 वर्ष तक जनता के बीच में रहकर लगातार लोगों के  की थी, जिसके परिणाम स्वरूप उपखण्ड स्तर पर रामसिंह शक्तावत को सम्मानित किया गया। शक्तावत  द्वारा अपनी राजनीति पहुंच के भूते ग्राम पंचायत कुचलवाड़ा कलां मे कई प्रकार के विकास कार्य करवाये जो कि निरन्तर जारी है इस लिए सभी ग्रामीणों ने निर्णय लिया कि समाजसेवी रामसिंह शक्तावत का जन्मदिन भव्य रूप से मनाया जाये जिसमें प्रत्येक व्यक्ति की हिस्सेदारी हो और प्रत्येक घर 1 रूपया लिया जाये ये निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया कि जन्मदिन पर सभी कार्यक्रम के साथ सभी ग्रामीणों का भोजन लगभग 5000 व्यक्तियों सामूहिक भोज रखा जायेगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................