बड़ौदामेव में रफ्तार का कहर, :तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर,परिवहन विभाग के गार्ड की हुई मौत व ट्रक ड्राइवर हुआ घायल

Oct 11, 2023 - 16:18
Oct 11, 2023 - 16:31
 0
बड़ौदामेव में रफ्तार का कहर, :तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर,परिवहन विभाग के गार्ड की हुई मौत व ट्रक ड्राइवर हुआ घायल

बड़ौदामेव,अलवर(रामबाबू शर्मा)

बड़ौदामेव थानांतर्गत ग्राम शीतल के समीप दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की पुलिया के पास रफ्तार के कहर में हुई सड़क दुर्घटना में एक परिवहन विभाग के गार्ड   की मौत हो गई ओर ट्रक ड्राइवर घायल हो गया। 
परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर विजेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि करीब सुबह  8:00 बजे शीतल के पास दिल्ली-मुंबई हाईवे की पुलिया के पास एक ट्रक के कागज चक कर रहे थे तभी एक बलेनो गाड़ी RJ O5 C C,1780 अलवर की तरफ से तेज गति से आई और हमारे परिवहन विभाग के गार्ड व ट्रक के ड्राइवर को टक्कर मार दी।जिस से परिवहन विभाग के गार्ड दिलीप यादव पुत्र रामचंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों को 1033 एबुलेंस के द्वारा बड़ौदामेव समुदाय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ से घायल ट्रक ड्राइवर को अलवर सामान्य चिकित्सालय रेफर कर दिया गया ओर गार्ड दिलीप यादव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों सौंप दिया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................