मिसकॉल से हुई फ्रेंडशिप: फिर दोस्त के साथ मिलकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

Nov 12, 2023 - 21:40
 0
मिसकॉल से हुई फ्रेंडशिप: फिर दोस्त के साथ मिलकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

जयपुर (राजस्थान) सदर थाना इलाके में मिस कॉल से फ्रेंडशिप के बाद दोस्त के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आर्य समाज में शादी कर प्लानिंग के तहत दोस्त को मिलने बुलाया और दूध में नशीली टेबलेट मिलाकर उसे पिला दिया। दोनों आरोपियों ने बेहोशी की हालत में सामूहिक दुष्कर्म किया। इस संबंध में सदर थाने में पीड़िता ने दोनों दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश निवासी 22 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि फरवरी में मिस कॉल के जरिए उसकी जान-पहचान उमंग कुमार दूबे से हुई थी। बातचीत के दौरान उमंग ने उसे भिवाड़ी में नौकरी करना बताया। मोबाइल कॉल पर बातचीत के दौरान दोनों में फ्रेंडशिप हो गई। एक-दूसरे से दोनों के मिलने पर शादी करने की तय हुआ।

15 सितम्बर को गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में आर्य समाज में शादी कर ली। कश्मीर घूमने के बाद दोनों बस से जयपुर आ गई। 22 सितम्बर को सदर इलाके में स्थित धर्मशाला लेकर ठहर गए। अगले दिन ही उमंग ने अपने दोस्त भगवान सिंह को बुला लिया। धर्मशाला में भगवान सिंह ने उसके पास वाला कमरा ले लिया। खाना खाने के बाद आरोपी उमंग ने उसे दूध में नशीली टेबलेट मिलाकर पिला दी। बेहोशी की हालत में दोस्त भगवान सिंह के साथ मिलकर आरोपी ने सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जैसे-तैसे बहाना बनाकर आरोपी ने पीड़िता को शांत कर दिया। बाद उसे छोड़कर फरार होने पर पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................