रैणी के पून्दरा से गायब होने के 5 दिन बाद गुगडोद से आगे पहाड की तलहटी मे मिला युवक का क्षत-विक्षत शव

बन्नाराम मीना भाजपा प्रत्याशी ने पुलिस को दिया तीन दिन का अल्टीमेटम, तीन दिन बाद पुलिस कार्यालय के सामने ही दिया जावेगा धरना-प्रदर्शन

Dec 12, 2023 - 20:56
Dec 12, 2023 - 20:57
 0
रैणी के पून्दरा से गायब होने के 5 दिन बाद गुगडोद से आगे पहाड की तलहटी मे मिला युवक का क्षत-विक्षत शव

अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत छोटा राजपुर के गांव पून्दरा निवासी राकेश बैरवा का शव क्षत-विक्षत अवस्था मे 11 दिसम्बर सोमवार को मिला । मिडिया को स्थानीय सरपंच बिशन लाल बैरवा ने बताया कि मेरी पंचायत के पून्दरा गांव निवासी राकेश बैरवा 06 दिसम्बर को अपनी पत्नी व बेटी के साथ अलवर गया था जो लोटते समय मालाखेड़ा बाईपास पर अपनी पत्नी व बेटी को बस मे ही बैठी छोड़कर किसी मोटरसाइकिल पर बैठकर चला गया और अपने फोन को भी बस मे बैठी पत्नी व बेटी को दे गया और बोला था कि मै आपको आगे ही बारा मे मिल जाउगा लेकिन बेटी व पत्नी को राकेश बैरवा बारा मे भी नही मिला तथा दूसरे दिन भी घर पर नही आया तो परिजन राजगढ पुलिस थाने मे पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करानी चाही लेकिन राकेश के गायब होने की घटना मालाखेड़ा बाई पास पर होने के कारण राजगढ पुलिस ने उन्हे मालाखेड़ा थाना मे जाकर रिपोर्ट देने को बोला तो दूसरे दिन वो लोग मालाखेड़ा पुलिस के पास जाना बताया लेकिन उस दिन मालाखेड़ा मे भी रिपोर्ट दर्ज नही हो सकी तो फिर तीसरे दिन पुन: मालाखेड़ा पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई बताई। 
सरपंच बैरवा ने मिडिया को बताया कि फिर इसके बाद सोमवार को गुगडौ़द से आगे पहाड की तलहटी सी मे खाली जगह मे राकेश बैरवा का शव क्षत-विक्षत अवस्था मे मिला जिसके चेहरे पर भी कुछ ऐसा पदार्थ लगा रखा जिसको पहचानना भी कठिन था तो फिर पुलिस ले गई और मंगलवार को पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार किया गया।
इधर इस घटना को अति गम्भीरता से लेते हुए भाजपा प्रत्याशी बन्नाराम मीना घटनास्थल पर तुरंत ही पहुंचकर पुलिस को हत्यारो को गिरफ्तार करने के लिए तीन दिन का समय दिया है और नही बन्नाराम मीना ने पुलिस प्रशासन से बोला है कि तीन दिन बाद बीजेपी कार्यकर्ता मिलकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जबरदस्त विरोध करेंगे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर ही चयन लेगे।  पुलिस प्रशासन ने भी बन्नाराम की बात पर सहमत होते हुए तीन दिन मे जाच पड़ताल करने का आश्वासन दिया है और दोषियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है तथा इसके लिए पुलिस प्रशासन ने टीम गठित कर दी गई है और पुलिस प्रशासन इसे अति गम्भीरता से ले रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है