अतिक्रमण के जवाब पर SDM पर गुस्सा हुए विधायक:बोले- किससे बात कर रही हो, नई-नई नौकरी है, परेशानी में पड़ जाओगी

Dec 23, 2023 - 19:39
Dec 23, 2023 - 23:59
 0
अतिक्रमण के जवाब पर SDM पर गुस्सा हुए विधायक:बोले- किससे बात कर रही हो, नई-नई नौकरी है, परेशानी में पड़ जाओगी

 भीलवाड़ा,राजस्थान 
भीलवाड़ा के रायला में विकसित भारत यात्रा शिविर का आयोजन में शाहपुरा से भाजपा विधायक लालाराम बैरवा कार्यक्रम में पहुचे वहां बैरवा ने बनेड़ा उपखंड अधिकारी नेहा छीपा से अवैध कोयला भट्टियों को बंद करने के संबंध में सवाल पूछा। SDM नेहा छीपा ने कहा- हमने 91 को नोटिस (अतिक्रमण हटाने के लिए) जारी कर दिए हैं। इस जवाब पर बैरवा गुस्सा हो गए और कहा कि जब अतिक्रमण किया गया था, तब आपसे पूछा था क्या? एसडीएम ने मना कर दिया।
बैरवा ने कहा- जब अतिक्रमण करने के लिए पूछा नहीं जाता है तो हटाने के लिए क्यों पूछा जाता है? मैं बात करूं कलेक्टर साहब से आपको तकलीफ हो जाएगी, नई नौकरी है, मैं फिर कह रहा हूं। आप बहस मत करिए। आप किस से बात कर रही हैं आपको पता है? इस पर उपखंड अधिकारी ने जवाब दिया कि नियम के अनुसार कार्रवाई की जाती है।
उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी दी कि जनता ने हमें उनके काम करने लिए चुनकर भेजा है। जनता की सुनवाई होनी चाहिए, उनकी समस्याओं का समाधान होना चाहिए। पहले कैसे भी काम कर रहे थे, उससे हमें कोई लेना-देना नहीं है। अब सरकार बदल गई है तो अपने काम में भी बदलाव लाएं, नहीं तो अपना इंतजाम कर लें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................