जिला सचिवालय सभागार खैरथल में हुई सीएलजी की बैठक

Jan 3, 2024 - 19:07
 0
जिला सचिवालय सभागार खैरथल में हुई सीएलजी की बैठक

खैरथल (खैरथल -तिजारा)
       जिला कलक्टर हनुमान मल ढाका की अध्यक्षता में बुधवार को जिला सचिवालय के सभागार में सीएलजी की बैठक आयोजित हुई। इस दौरान बैठक में किशनगढ़,मुंडावर सहित खैरथल के सीएलजी सदस्यों ने बताया की अभी तक हमारे यहां कोई समस्या नही है।अन्य दिनों की भाति कारोबार सही चल रहा है। दिल्ली जयपुर सहित अन्य जगहों से माल की आपूर्ति हो रही है।

जिला कलक्टर ढाका ने बताया की नए क़ानून के बारे में आमजन में फैली भ्रान्तियो को दूर करें। इस नए क़ानून से उन्ही लोगो को नुकसान है जो लापरवाही से वाहन चला कर किसी की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर उसे छुपाने की कोशिश करते है।

ढाका ने सीएलजी सदस्यों से किसी भी प्रकार की अफवाहों से सावचेत रहने की अपील करते हुए कहा की वें कंट्रोल रूम पर जानकारी दे सकते है!जिला प्रशासन द्वारा खाद्य पदार्थो,गैस सहित डीजल पेट्रोल की कमी नही होने देगा!जहाँ भी जरूरत महसूस हो पुलिस द्वारा संरक्षण दिया जायेगा। सदस्यों ने जिला कलक्टर को अवगत कराया की खैरथल व किशनगढ़ के बाजारों में बड़े वाहनों की नो एंट्री की जाये जिससे जाम की समस्या से निजात मिल सके। सदस्यों ने सुझाव दिया की खैरथल के शनि मंदिर से अंडर ब्रिज तक लगने वाले टैक्सी स्टेण्ड को उनके नियत स्थान पर भेजकर यहां अस्थाई पार्किंग व्यवस्था सुचारु कराई जाये जिससे बाजारों में खरीददारी करने आये लोगो को सड़क पर अपना वाहन नही करना पड़े।

 इस मौके पर एसपी भिवाड़ी योगेश दाधीच, एसपी खैरथल तिजारा सुरेंद्र सिंह,एडीएम ओमप्रकाश सहारण,किशनगढ़ से विनय व्यास,प्रसून तिवाड़ी,मदन लाल,प्रभुदयाल समेत अनेको व्यापारी सहित सीएलजी सदस्य मौजूद रहे!

  •  रिपोर्ट - हीरालाल भूरानी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................