तीन साल बाद दो फरवरी को होगी पालिका की बोर्ड बैठक, नागदी तालाब अतिक्रमण सहित नौ एजेंडों पर होगी चर्चा

Jan 29, 2024 - 18:23
Jan 29, 2024 - 18:27
 0
तीन साल बाद दो फरवरी को होगी पालिका की बोर्ड बैठक, नागदी तालाब अतिक्रमण सहित नौ एजेंडों पर होगी चर्चा

जहाजपुर (आज़ाद नेब) 3 सालों के लंबे अंतराल के बाद 2 फरवरी को नगर पालिका बोर्ड बैठक आयोजित की जा रही है जिसमें नगदी नदी सफाई, भंवर कला तालाब टापू पर सोन्दर्यकरण, नगर पालिका भूमि से अतिक्रमण हटाने सहित नौ एजेंडों पर चर्चा होगी। नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मीणा ने कहा कि पूर्व में पहली बोर्ड बैठक 23 फरवरी 2021 को आयोजित की गई थी इसके बाद अब आने वाली 2 फरवरी 2024 को बैठक आयोजित होगी। इस दरमियान पालिका की बोर्ड बैठक आहूत नहीं होने से पिछले 3 सालों में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में नगर पालिका क्षेत्र में विकास कार्य अवरूद्ध रहे। जिसके चलते पालिका क्षेत्र पिछड़ा है। अब राज्य में भाजपा सरकार आने से नगर पालिका क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। गौरतलब है कि 16 फरवरी 2021 को नरेश मीणा नगर पालिका अध्यक्ष चुनने के तुरंत बाद 23 फरवरी 2021 को पहले बोर्ड बैठक आहूत की थी। लेकिन इसके बाद  आधिकारिक अस्थिरता व राजनीतिक कारणों के चलते पिछले तीन सालों में एक भी बोर्ड बैठक आयोजित नहीं हुई। 
 पालिका ईओ राघव मीणा ने बताया कि 2 फरवरी को होने जा रही बोर्ड बैठक में भंवरकला तालाब की पाल के बीच में टापू पर सोन्दर्यकरण, नौ चौक से चावण्डिया चोराहे तक रोड पुलिया निर्माण के सम्बन्ध में चर्चा। नागदी नदी सफाई व सोन्दर्यकरण पर चर्चा। नगर पालिका भूमि से अतिक्रमण हटाकर नगर पालिका की निजी सम्पति को चिन्हीत करने पर चर्चा, नगर पालिका क्षेत्र में तरणताल बनाने एवं भंवरकला तालाब की जलकुम्भी निकालने के सम्बन्ध में चर्चा, पुराने कबाड़ की नीलामी के सम्बन्ध में चर्चा। घोसी समाज, गोस्वामी समाज व पेंशनर्स समाज को भूमि आवंटन पर चर्चा, नगर पालिका क्षेत्र में विकास कार्यों के सम्बन्ध में चर्चा की जाएगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................