मां, बेटा व बेटी के हत्याकांड का खुलासा

Feb 14, 2024 - 19:31
 0
मां, बेटा व बेटी के हत्याकांड का खुलासा

अलवर,राजस्थान 

अलवर वैशाली नगर थाना क्षेत्र के चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल के पास कुएं में मिले मां, बेटा व बेटी के शव की पहचान हो गई है। मृतक रामगढ़ के अलावड़ा के पास पूठी का बास के निवासी है महिला के पति जकैम की चार साल पहले संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। परिवार को अंदेशा है कि इस्राइल नाम के व्यक्ति से महिला का प्रेम प्रसंग था। जिसने पहले जकैम की हत्या की। उसके बाद अब मां, बेटे व बेटी का मर्डर कर दिया। हांलाकि पुलिस ने अभी इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा है। पुलिस का कहना है कि जांच कर रहे हैं। शवों की पहचान हो गई है महिला फरमीना पत्नी जकैम, बेटी सफीना व बेटा दिलशान का शव कुएं में मिला था। परिजनों ने बताया कि फरमीना का पति जकैम गाड़ी चलाता था। जिसकी 2019 में संदिग्ध अवस्था में मौत हुई थी।

उसका शव गाड़ी के अंदर मिला था। पति की मौत के बाद भी फरमिना गांव छोड़कर अलवर में सूर्य नगर में आकर रहने लग गई थी। उसका इस्राइल नाम के व्यक्ति से प्रेम-प्रेसंग चल रहा था। महिला के देवर फरदीन ने बताया कि फरमिना को गांव में रोकने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं मानी और वैशाली नगर थाना क्षेत्र में आकर इस्राइल के साथ रहने लग गई। एक बार इस्राइल ने जकैम के साथ मारपीट भी की थी। उसके बाद जकैम की मौत हो गई थी। उसका शव उनकी कार में मिला था। अब तय है कि इस्राइल ने ही जेकम को मारा था। इन तीनों का मर्डर भी उसी ने किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................