रैणी नगरपालिका की साधारण सभा की मिटिंग मीरा शिवचरण सैदावत के सानिध्य मे सम्पन्न

Feb 15, 2024 - 20:09
 0
रैणी नगरपालिका की साधारण सभा की मिटिंग मीरा शिवचरण सैदावत के सानिध्य मे सम्पन्न

वर्ष 2024-25 का बजट 14 करोड 2 लाख का सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित हुआ - सुमेर सिंह मीना , ईओ नपा रैणी

रैणी (अलवर) महेश चन्द मीना

अलवर की रैणी नगरपालिका की साधारण सभा की मिटिंग चेयरमैन मीरा शिवचरण सैदावत के सानिध्य मे गुरुवार को सम्पन्न हुई जिसमे आमजन के हित को ध्यान मे रखते हुए वर्ष 2024-25 के लिए 14 करोड 2 लाख रुपए का बजट सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया।
रैणी नगरपालिका ईओ सुमेर सिंह मीना ने बताया कि आमजन के हित को ध्यान मे रखते आगामी बजट वर्ष मे नपा क्षेत्र के अधीन सभी कार्यक्षेत्र मे आवश्यक सड़क निर्माण और नाली निर्माण तथा रोड लाईट व प्रमुख जगहो पर सीसी टीवी कैमरे लगवाने सहित आमजन की अन्य कई समस्याओ का समाधान भी कराने का भरसक प्रयास किया जावेगा , मिटिंग पूरी तरह से शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुई , मिटिंग के दौरान किसी भी तरह का विरोधाभास भी नजर नही आया।

नवगठित नगरपालिका के सभी पार्षदो का फूल मालाओ से स्वागत भी किया गया। मिटिंग मे सारे प्रस्ताव सर्वसम्मति से एकमत मे ही प्रस्ताव पारित हुए।  इस दौरान साधारण सभा मे सभी पार्षदगण और रैणी नपा का समस्त स्टाफगण मौजूद रहे । मिडिया को यह सारी जानकारी रैणी नपा ईओ सुमेर सिंह मीना के द्वारा दी गई है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................