उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र में पानी की भयंकर किल्लत: प्रशासन व नेताओं का कोई ध्यान

पानी के लिए नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से विरोध प्रदर्शन रहेगा जारी ....... के. के . सैनी

Mar 21, 2024 - 18:59
 0
उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र में पानी की भयंकर किल्लत: प्रशासन व नेताओं का कोई ध्यान

उदयपुरवाटी (सुमेर सिंह राव)  जल संघर्ष समिति व किसान महासभा के संयुक्त तत्वावधान में 1.5 माह ,डेड महिने से लगातार विरोध प्रदर्शन के बाद भी उदयपुरवाटी के पहाड़ी बैल्ट में अत्यधिक किल्लत वाले क्षेत्रों में प्रशासन ने,नं ही किसी नेता ने कोई सूद्ध नही ली, इससे उदयपुरवाटी के पहाड़ी बैल्ट के तमाम ग्रामवासी अत्यधिक रूष्ट नजर आ रहे हैं।  सरकार व नेताओं का न ,कुम्भा राम लिफ्ट योजना पर व न ही 1994 के यमुना नहर समझौता पर कोई सीधा रूख नजर नहीं आया।उक्त सब बातों को लेकर आज चौफुल्या चंवरा में कौर कमेटी की मीटिंग हुई जिसमें पानी के लिए नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से विरोध प्रदर्शन जारी रखा जाएगा।

साथ ही पहाड़ी क्षेत्र के समस्त गांवों के जल संघर्ष समिति के सदस्यों व कौर कमेटी के निर्णय अनुसार  अध्यक्ष नथूराम ने बताया कि इस क्षेत्र के लोग मजबूरीवश चुनाव का बहिष्कार करने अथवा नोटा पर वोटिंग करने के लिए मजबूर होंगे।अगर कुम्भा राम लिफ्ट योजना संबंधी पेयजल  का कोई समाधान नहीं हुआ तो.....कौर कमेटी ने नथूराम, अध्यक्ष, दुला राम, भागीरथ मल, भींवाराम,मूला राम, सरदारा राम,जीतुराम, पप्पू, महावीर, छोटूराम आदि  शामिल रहे। संयोजक केके सैनी ने एक ब्यान जारी कर बताया कि प्रशासन की बेरुखी को देखते हुए एक ओर-जल जनजागरण रथयात्रा,  निकाली जाएगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................