मतदाताओं को जागरूक कर दिलाई शपथ

Mar 22, 2024 - 22:03
 0
मतदाताओं को जागरूक कर दिलाई शपथ

मकराना (मोहम्मद शहजाद)। शहर के पेराफेरी क्षेत्र गांगवा रोड़ पर स्थित ओम कॉलोनी के आँट वाले बालाजी मंदिर के पास स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक किया गया। मकराना चुनाव शाखा प्रभारी राम अवतार बंजारा ने जानकारी देते हुए बताया की सहायक रिटर्निंग अधिकारी सुनील कुमार के निर्देशन में स्वीप टीम के मुरली मनोहर, महेश कुमार सहित अन्य ने शत प्रतिशत मतदान को लेकर आमजन को जागरूक किया।

स्वीप टीम ने लोकतंत्र को मजबूती देते हेतु सभी मतदाताओं को चुनाव के दिन मतदान करने हेतु आग्रह किया। इस दौरान लोक गीतों और फागोत्सव मनाते हुए स्वीप टीम ने उपस्थित सभी मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाई। इस दौरान पुजारी नाथूराम, श्याम सुन्दर सोलंकी, रूपेश कुमावत, ओमप्रकाश शास्त्री सहित अन्य मौजूद थे। इसी प्रकार उपखंड के ग्राम मनाना के राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय में स्वीप टीम की ओर से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत रंगोली बनाई गई और मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाते हुए जागरूक किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है