बन्नाराम मीना ने बूथ लेवल पर बैठक कर भूपेन्द्र यादव के पक्ष मे मतदान करने की अपील की

Apr 5, 2024 - 22:48
 0
बन्नाराम मीना ने बूथ लेवल पर बैठक कर भूपेन्द्र यादव के पक्ष मे मतदान करने की अपील की

रैणी (अलवर) महेश चन्द मीना 

अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र यादव का चुनाव प्रचार-प्रसार शुक्रवार को बन्नाराम मीना भाजपा विधायक प्रत्याशी-2023 एवं रैणी मंडल अध्यक्ष राकेश शर्मा द्वारा बूथ  संख्या 116 से 122 तक सभी बूथो की बैठक करके सभी पार्टी के कार्यकर्ता एवं सभी मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील एवं समर्थन मांगा।

सभी ने सर्व समिति  से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष मे मतदान करने व समर्थन करने का आश्वासन भी दिया एवं भूपेंद्र यादव के नेतृत्व में मोदी सरकार बनवाने  और हमारे क्षेत्र में पानी का संकट खत्म हो एवं हमारे क्षेत्र का विकास हो इन सभी मुद्दों पर सहमति जताकर भाजपा को मतदान करने का निर्णय लिया है।
इस दौरान बन्नाराम मीना के अलावा मण्डल अध्यक्ष राकेश कुमार शर्मा और भाजपा के सभी गणमान्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओ ने मिटिंग मे भाग लिया और आमजन से बीजेपी के पक्ष मे मतदान कराने के लिए क्षेत्र मे जनसम्पर्क के लिए निकल पड़े।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................