कुन्डे में डूबने से 40 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

Jun 22, 2021 - 02:48
 0
कुन्डे में डूबने से 40 वर्षीय व्यक्ति की हुई  मौत

डीग / पदम जैन 

डीग -21 जून - ड़ीग कस्बे के कामां गेट स्थित लाला वाले कुंडे में पानी मे डूबने से एक  व्यक्ति की मौत हो गई l पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सपुर्द कर दिया है।
 टाउन चोकी प्रभारी बीरबल सिंह के अनुसार मृतक मोहन 40 बर्ष पुत्र मदन लाल ठाकुर  कामां गेट का निवासी था। मृतक के परिजनों ने बताया है कि वह रिक्शा चलाया करता था और अक्सर देर शाम। घर पर लौटने के बाद वह प्रतिदिन लाला वाले कुंडे में नहाने के लिए चला जाता था ।रविवार देर रात्रि वह कुंडे में नहाने गया तो वंहा से वापिस नहीं लोटा तो परिवारीजनों ने गोताखोरों की सहायता से उसे कुण्डे के पानी के भीतर काफी तलाश किया l लेकिन उसका  पता नहीं चला।सोमबार की सुबह  उसके परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  गोताखोर बुलाकर करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद  मृतक के शव को  कुण्डे के पानी से बाहर निकाला l और उसे अस्पताल लेकर आए l जिसे चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया l पुलिस ने मृतक के शव का राजकीय रेफरल चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है l पुलिस के अनुसार  इस संबंध में मृतक के भाई नरेश  ने डीग थाने में दर्ज कराई  मर्ग रिपोर्ट में रविवार की रात्रि में नहाने के दौरान उसके भाई मोहन के लाला वाले कुण्डे में डूब जाना वताया है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................