बयाना: तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओ में 4 घायल

Mar 16, 2022 - 00:55
 0
बयाना: तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओ में 4 घायल
  • स्कॉर्पियों व बाईक की भिडंत में एक घायल, भरतपुर रैफर

बयाना (भरतपुर, राजस्थान) बयाना हिण्डौन रोड पर कुण्ंडा तिराहे के पास बीती रात्रि को स्कॉर्पियो व बाईक की भिडंत में बाईक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अन्य लोगों ने लहुलुहान अवस्था में उपचार के लिए कस्बे के अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को गहन उपचार के लिए जिला अस्पताल भरतपुर रैफर कर दिया गया। घायल युवक गांव अरौदा निवासी मदनमोहन पुत्र परसराम जाटव बताया है जो नशे में धुत्त बताया है। यह युवक जब बीती देर रात्रि को बयाना की ओर से अपने गांव जा रहा था तो सडक किनारे खडी एक स्कॉर्पियांे गाडी से उसकी बेकाबू बाईक जा टकराई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

  • अज्ञात वाहन की टक्कर से बाईक सवार दम्पत्ती घायल

बयाना (भरतपुर, राजस्थान) बयाना बसेडी स्टेट हाइवे पर बीती रात्रि को गांव सामरी मोड के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवा दम्पत्ती गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अन्य ग्रामीणो के सहयोग से उपचार के लिए बयाना के राजकीय रैफरल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल भरतपुर रैफर किया गया। सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल दम्पत्ती संजय पुत्र दानसहाय गुर्जर व उसकी पत्नी सीमा है। जिनकी हालत में अब उपचार के बाद सुधार बताया है। पीडित के भाई अनिल ने बताया कि उसका छोटा भाई संजय व उसकी पत्नी सोमवार रात्रि को अपनी बाईक से भरतपुर से अपने गांव वापस लौट रहे थे। इसी दौरान गांव सामरी मोड के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाईक में टक्कर मार दी। जिससे उसका भाई व भाई की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए और दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। इस मामले में अभी तक पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नही कराई जा सकी है।

  • बेकाबू बोलेरो ने उंटगाडी मे मारी टक्कर, एक घायल

बयाना (भरतपुर, राजस्थान) बयाना हिण्डौन स्टेट हाइवे पर बीती रात्रि को गांव समोगर के पुल के पास राते के अंधेरे में एक बेकाबू बोलेरों गाडी ने उंटगाडी में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उंटगाडी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची। पुलिस की सहायता से उपचार के लिए बयाना के अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला आरबीएम अस्पताल भरतपुर रैफर किया गया है। कोतवाली प्रभारी पूरनसिंह मीणा के अनुसार घायल उंटगाडी चालक छोटेखांन पुत्र अलाउद्दीन  निवासी गांव रसेरी थाना बयाना है। पुलिस ने दुर्घटनाकारित करने वाली बोलेरो गाडी को जब्त कियाहै। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कोतवाली में किसी भी पक्ष की ओर से कोई मामला दर्ज नही कराया जा सका है। पुलिस बोलेरो चालक की तलाश कर रही है जो दुर्घटना के बाद बोलेरो गाडी को लावारिस छोडकर भाग गया था। इस स्टेट हाइवे पर बीती रात्रि को ऐसी दो अलग अलग सडक दुर्घटनाऐं हुई थी।

रिपोर्ट- राजीव झालानी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है