राजस्थान की कोंग्रेस सरकार के गहलोत कार्यकाल में अनुसूचित जाति के साथ बढ़े अत्याचार के मामले: चन्द्रशेखर

Oct 8, 2022 - 03:01
Oct 9, 2022 - 02:32
 0
राजस्थान की कोंग्रेस सरकार के गहलोत कार्यकाल में अनुसूचित जाति के साथ बढ़े अत्याचार के मामले: चन्द्रशेखर

ब्यावर (अजमेर,राजस्थान) भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण शिविर के दूसरे दिन साँय अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के सानिध्य में सम्पन हुई ।संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने अपने उद्बोधन में मोर्चा की आगामी कार्य योजना और संगठन संरचना को लेकर बात की l उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति मोर्चा भाजपा का प्रमुख मोर्चा है l भाजपा अब चुनावी मोड पर आ गई है l राजस्थान में कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री केवल अपनी सरकार को बचाने के लिए कार्य कर रहे हैं ना कि जनता के विकास के लिए। बैठक की अध्यक्षता मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने करते हुए स्वागत उद्धबोधन देते हुऐ सगठन की कार्य योजना पर प्रकाश डालते हुए बताया कि आगामी दिनों में 15000 बस्तियों में प्रवास की योजना बनाई है।
कार्यसमिति में बी.एल.भाटी ने राजनीतिक प्रस्ताव रखते हुए कहा कि देश के प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आंतरिक व बाहरी सुरक्षा को मजबूत करते हुऐ सवेदनशीलता के साथ आमजन के हितों पर कार्य कर रही है वर्षो पुरानी मांग को राम मंदिर की पूर्ण करना एक ऐतिहासिक कार्य है किंतु दुर्भाग्य है कि राजस्थान की सरकार हर मोर्चे में फेल रही है इस सरकार के कार्यकाल में अनुसूचित जाति के लोगो पर बढ़ते अत्याचार इस बात का घोतक है कि गरीबो की रक्षा करने में फेल रही है यह कार्यसमिति संकल्प लेती है कि 2023 में इस सरकार को उखाड़ फेकेगी। इस कार्यसमिति को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधिच,अजमेर देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा,ऐसी मोर्चा जिलाध्यक्ष चेतन गोयर ने किया।संचालन ऐसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री मुकेश गर्ग ने किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है