उदयपुरवाटी में भारी विस्फोट सामग्री में हुआ धमाका: भयंकर विस्फोट से आसपास के लोग सहमें, मकानों में आई दरारें एक की मौत

Jul 13, 2023 - 07:30
 0
उदयपुरवाटी में भारी विस्फोट सामग्री में हुआ धमाका: भयंकर विस्फोट से आसपास के लोग सहमें, मकानों में आई दरारें एक की मौत

उदयपुरवाटी (झुंझुनूं, राजस्थान/ सुमेर सिंह राव) उदयपुरवाटी कस्बे में बुधवार की सुबह अचानक मदरसा के पास भारी पटाखा विस्फोट सामग्री के साथ बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई l विस्फोट में आफरीन बानो पत्नी जावेद की मौके पर ही मौत हो गई आफरीन बानो की शादी 4 साल पहले हुई थी व आफरीन बानो के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं  अयाज 4साल व अदनान  6 माह l  विस्फोट इतना भयानक था महिला विस्फोट के साथ ही मकान की पट्टी तोड़ते हुए पड़ोस के दूसरे मकानों की छत पर जाकर गिरी वही महिला के एक हाथ और एक पैर शव से अलग हो गया।

सूचना के बाद उदयपुरवाटी पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है फिलहाल पुलिस ने जिस कमरे में हादसा हुआ उस कमरे को लॉक कर दिया हैं। और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। विस्फोट सामग्री के साथ हुए धमाके में आसपास के मकानों में भी दरारे आ गई और पट्टियां टूट गई। जिस मकान में ब्लास्ट हुआ वह भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और मकान की पट्टी टूटकर महिला पड़ोस के दूसरे मकान पर जाकर गिरी जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। धमाके के बाद पूरे मोहल्ले के ‌लोग सहम गए और मौके पर सूचना के बाद भीड़ जमा हो गई।गौरतलब है कि कई सालों पहले भी हुआ था बड़ा हादसा हादसे के दौरान आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की अब गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के आने से पहले ही बारूद के कई कट्टे आसपास के गोदामों में छुपा दिया। अवैध रूप से आबादी के बीच घरों में बारूद से पटाखा बनाने का पिछले कई सालों से काम कर रहे हैं। लेकिन आबादी के बीच इस तरह से बारूद के साथ खेलना भारी पड़ गया। जिसमें बुधवार की सुबह एक महिला के अवैध बारूद के साथ तेज धमाके से चिथड़े उड़ गए।

आबादी क्षेत्र में बनाते हैं अवैध रूप से पटाखे - उदयपुरवाटी कस्बे के मुख्य आबादी क्षेत्र में घर में चोरी छुपे बनाते हैं अवैध बारूद से पटाखे अचानक बारूद में आग लगने से तेज धमाके के साथ ब्लास्ट हो गया जिसमें महिला अफरीन बानो पत्नी जावेद की मौके पर ही मौत हो गई।  फिलहाल जिस कमरे में ब्लास्ट हुआ है उसको लॉक कर दिया गए हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है