भीमराव अंबेडकर से जुड़े पांच स्थानों को पंच तीर्थ का दर्जा देकर दिया सम्मान-भूतड़ा

मोदी सरकार ने अनुसूचित जाति समाज के उत्थान के लिए उठाये क्रांतिकारी कदम:-भूतड़ा

भीमराव अंबेडकर से जुड़े पांच स्थानों को पंच तीर्थ का दर्जा देकर दिया सम्मान-भूतड़ा

ब्यावर (अजमेर, राजस्थान) भारतीय जनता पार्टी अनुसुचित जाति मोर्चे के प्रदेशव्यापी बस्ती सम्पर्क अभियान के अंतर्गत स्थानीय स्तर पर जोर-शोर से अभियान चल रहा है। इस अभियान में शहर व ग्रामीण की सभी बस्तियों तक पहुच कर अनुसूचित समाज के लिए मोदी सरकार द्वारा किये गए कार्यो के पत्रक घर-घर तक पहुंचाए जा रहे है और स्टिकर भी बस्तियों में लगाये जा रहे हैं। इस अभियान को गति देते हुए भाजपा अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने बोहरा पार्क मेघवाल बस्ती, छोटा रेगरान बास, खटीकान बस्ती, जटिया कॉलानी, वाल्मीकि बस्ती चर्च रॉड, बैरवा बस्ती, संजय नगर, सांसी बस्ती में सघन दौरा कर उपलब्धियो की चर्चा करते हुऐ पत्रक दिए। भूतड़ा के साथ एससी मोर्चे के जिलाध्यक्ष चेतन गोयर, शिवप्रकाश सामरिया, रवि चौहान, सन्तोष जाग्रत, तिलोक तालेपा, हेमन्त चन्देल, वासु तुंगरिया, मुकेश घावरी, विपिन गुजराती, संजय चंदेलिया, दशरथ नागौरा आदि थे।
भूतड़ा ने उपस्थित जनो को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के बाद मोदी सरकार ने अनुसूचित जाति समाज के उत्थान के लिए क्रांतिकारी कदम उठाते हुए बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर के जीवन से जुड़े पांच स्थानों को पंचतीर्थ का दर्जा देकर उन्हें वो सम्मान दिया जिसके वो हकदार थे। जबकि कोंग्रेस के 57 वर्ष के शासनकाल में इन स्थानों को राष्ट्रीय स्मारक बनाने का कभी विचार ही नही किया गया। भूतड़ा ने अपने इस अभियान में बूथ संख्या 74, 75, 90, 102 व 103 के भाजपा अध्यक्षजनो व उनकी टीम के साथ भी संगठनात्मक चर्चा कर संगठन को गति देने की योजना बनाई। इस अवसर पर लक्ष्मण पोपावत, गोलू पहलवान, बाबूलाल चौहान, अशोक भट्ट, अशोक गोयल, शंकरलाल भाटी, अमित तम्बोली, रमेश बालोटिया, मुनेशसिंह चौहान आदि थे।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है