राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हलेड़ की छात्राओं ने बॉर्डर पर फ़ौजी भाइयों को भेजी राखियाँ

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हलेड़ की छात्राओं ने बॉर्डर पर फ़ौजी भाइयों को भेजी राखियाँ

गुरला (भीलवाडा, राजस्थान/ बद्रीलाल माली) राजकीय उच्च माध्यमिक विध्यालय हलेड़ की कक्षा 1  से 12 तक की छात्राओं ने बोर्डेर पर तैनात अपने फ़ौजी भाईयों को राखियाँ भेजी । शारीरिक शिक्षक व कम्यूनिटी पुलिस अधिकारी मुकेश कुमावत ने बताया की  स्थानीय विध्यालय की छात्राओं व स्टाफ़ सदस्यों ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर भारतीय सेना के जवानों को राखी के साथ एक एक पत्र भी लिखा जिसमें बड़े ही मार्मिक व जोशीले शब्दों में अपने भाइयों की रक्षा सूत्र के माध्यम से लम्बी आयु की कामना की ।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य मोहिनी खटिक ,सहायक रमेश कुमार , समस्त स्टाफ़ सदस्य , माधव लाल जाट व ग्रामीण जन उपस्थित थे ।हलेड़ की कक्षा 1  से 12 तक की छात्राओं ने बोर्डेर पर तैनात अपने फ़ौजी भाईयों को राखियाँ भेजी । शारीरिक शिक्षक व कम्यूनिटी पुलिस अधिकारी मुकेश कुमावत ने बताया की  स्थानीय विध्यालय की छात्राओं व स्टाफ़ सदस्यों ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर भारतीय सेना के जवानों को राखी के साथ एक एक पत्र भी लिखा जिसमें बड़े ही मार्मिक व जोशीले शब्दों में अपने भाइयों की रक्षा सूत्र के माध्यम से लम्बी आयु की कामना की । इस अवसर पर प्रधानाचार्य मोहिनी खटिक ,सहायक रमेश कुमार , समस्त स्टाफ़ सदस्य , माधव लाल जाट व ग्रामीण जन उपस्थित थे ।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है