तेज रफ्तार ने ली एक की जान, तीन ज़ख्मी, जाने पूरी खबर

May 22, 2022 - 21:17
 0
तेज रफ्तार ने ली एक की जान, तीन ज़ख्मी, जाने पूरी खबर

जहाजपुर भीलवाड़ा / आज़ाद नेब - जहाजपुर थाना क्षेत्र के बंदा का झोपड़ा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रास्ते पर जा रहे चार युवकों को टक्कर मार दी जिसमें  चार युवक जख्मी हो गए, उपचार के दौरान एक जने ने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मियों को  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया  कर इलाज शुरू किया।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक गोपीचंद मीणा एवं उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह जहाजपुर चिकित्सालय में पहुंचे।

थानाधिकारी राजकुमार नायक ने बताया की तेज रफ्तार से चल रहे ट्रैक्टर ने रोड पर चल रहे चार युवकों को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें चार ज़ख्मी हो गए है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में जख्मी हुए लोगों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। अस्पताल में इलाज के दौरान जख्मी हुए दीपक उर्फ मांगीलाल मीणा निवासी माताजी का खेड़ा पुलिस थाना पंडेर ने दम तोड़ दिया। तीन अन्य ज़ख्मी सोनू भाट, नोरत भाट व महेन्द्र भाट मे से दो की हालत गंभीर होने से भीलवाड़ा के लिए रेफर किया गया। एक का इलाज जहाजपुर हॉस्पिटल में जारी है।

पुलिस ने मृतक दीपक उर्फ मांगीलाल पिता रामेश्वर लाल मीणा के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................