जुनेद व नासिर के साथ हुई घटना के विरोध में मुस्लिम समाज रामगढ़ के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Feb 21, 2023 - 23:42
Feb 22, 2023 - 00:26
 0
जुनेद व नासिर के साथ हुई घटना के विरोध में मुस्लिम समाज रामगढ़ के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ अमित भारद्वाज) भरतपुर जिले के कामा विधानसभा के घाटमीका गांव में जुनेद व नासिर के साथ हुई घटना का मामला दिन पर दिन तूल पकड़ता जा रहा हूं । रामगढ़ क्षेत्र के दर्जनों मुस्लिम समाज के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए एसडीएम अमित कुमार वर्मा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा । समीर खान ने बताया कि कामा विधानसभा के घाटमीका गांव में गौ रक्षक मोनू मानेसर व उसके टीम के सदस्यों ने गाय की गौ तस्करी के शक के दायरे में जुनेद व नासिर का अपहरण कर उनके साथ बेरहमी से मारपीट कर उन दोनों को मौत के घाट उतार दिया । इतना ही नहीं उनकी पहचान छुपाने के लिए उनको बोलेरो गाड़ी में जिंदा जला दिया ।

गौतस्कर जुनेद व नासिर हत्या-कांड मामले मे राजस्थान पुलिस के खिलाफ हरियाणा मे मामला दर्ज

पुलिस ने अभी तक एक ही आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि शेष मुलजिम खुलेआम घूम रहे हैं जो सोशल मीडिया पर घातक हथियारों के साथ लगातार फोटो वायरल कर पीड़ित परिवार को धमकी दी जा रही है । लेकिन पुलिस प्रशासन की नाकामी देखने को मिल रही है क्योंकि ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस उनको पकड़ने की वजह उनको संरक्षण दे रही है । इस बात को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों में भारी आक्रोश है यदि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर आरोपियों को कठोर से कठोर दंड दिया जाए साथ ही पीड़ित परिवार को सरकार द्वारा 1 करोड़ रुपए का आर्थिक सहायता दी जाए वरना आक्रोशित मुस्लिम समाज द्वारा एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है