गौतस्कर जुनेद व नासिर के हत्या-कांड मामले मे राजस्थान पुलिस के खिलाफ हरियाणा मे मामला दर्ज

हरियाणा में दबिश के दोरान घर घुसकर महिला से मारपीट से गर्भपात का मामला

Feb 21, 2023 - 23:21
Feb 22, 2023 - 00:24
 0
गौतस्कर जुनेद व नासिर के हत्या-कांड मामले मे राजस्थान पुलिस के खिलाफ हरियाणा मे मामला दर्ज
गौतस्कर जुनेद व नासिर के हत्या-कांड मामले मे राजस्थान पुलिस के खिलाफ हरियाणा मे मामला दर्ज

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास)  हरियाणा के मरोडा गांव गौतस्कर जुनेद व नासिर हत्या कांड के मामले मे  राजस्थान पुलिस की दबिश के दौरान गर्भवती महिला से मारपीट के बाद हुए गर्भपात दो पुत्रो को उठाकर ले जाने के आरोप का मामला पीडिता दुलारी देवी ने हरियाणा के नगीना थाने में मंगलवार को 30-40 राजस्थान के नामालुम पुलिसकर्मीओ के खिलाफ विभिन्न धाराओ में दर्ज करा दिया गया है।

पुलिस मे दर्ज रिर्पोट में हरियाणा के मरोडा निवासी दुलारी पत्नि बालकिशन ने दर्ज रिर्पोट में बताया हैकी 17 फरवरी को सुबह 3 बजे 30-40 नामालुम व्यक्ति राजस्थान पुलिस की वर्दी कुछ साधारण कपडो में कुछ अन्य व्यक्ति गाडियॉ मे आऐ ओर जबरदस्ती घर के अन्दर घुस गए। और हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। और कहॉ की श्रीकांत कहॉ  है।

सांसद ने महिला आयोग से की पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग

वह बहुत बडा गौरक्षक बनता है।वह मेवात मे रहकर गाय बछडो के लिए मुस्लिमों के खिलाफ चलता है। उनसे कहॉ की मेरा लडका घर पर नही है। तो मुझे ओर मेरी पुत्र बधु कमलेश पत्नि श्रीकांत को बहुत पीटा और गंदी गंदी  अश्लील गालिया दी। मेरे दो बच्चो को उठाकर लेगए जिनका पता नही है। ना ही हमारा उनसे कोई सम्पर्क हो पा रहा है।

ईनामी गौतस्कर की हत्या के मामले में गौरक्षको की तलाश जारी: भिवानी पुलिस ने डाला डेरा -

उक्त दोषियो ने मेरी गर्भवती पुत्र बधु कमलेश के पेट मे लात मारी जिसकी बजह से पेट में दर्द होने लगा। जिसे माडीखेडा अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहॉ उसकी हालत गम्भीर होने नलहर मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया। जहॉ उसका बच्चा मृत पैदा हुआ। जोकि कथित पुलिसकर्मीयो की मारपीट द्वारा गर्भ मे पल रहे बच्चे की हत्या की है। पुत्र बधु गंभीर हालत मे अस्पताल मे भर्ती है। रिर्पोट मे दोनो पुत्र विष्णु राहुल को बरामद करने दोषियो के खिलाफ कार्रवाही करने की मांग की है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है