खैरथल के राजकीय महाविद्यालय स्किल डेवलेपमेंट कोर्स का शुभांरभ

Nov 28, 2022 - 23:23
 0
खैरथल के राजकीय महाविद्यालय स्किल डेवलेपमेंट कोर्स का शुभांरभ

खैरथल,अलवर(हीरा लाल भूरानी)
खैरथल के स्थानीय राजकीय महाविद्यालय में स्किल डेवलपमेंट कोर्स के अंतर्गत व्यक्तित्व विकास हेतु एक विशेष कार्यक्रम का आरम्भ किया गया।
   ‌ प्राचार्य डॉ. अंजू रानी ने बताया कि तीन दिवसीय कार्यक्रम में दिल्ली की एक स्किल डेवलपमेंट संस्था अप टू स्किल्स के माध्यम से महाविद्यालय के 100 विद्यार्थियों के लिए व्यक्तित्व विकास से संबंधित कोर्स कराएगी। सोमवार को प्रथम दिन इस कोर्स के लिए अलवर से मास्टर ट्रेनर निशा खंडेलवाल ने विद्यार्थियों को जीवन में कौशल विकास का महत्व बताया और सकारात्मक अभिवृत्ति निर्मित करने का संदेश दिया। उन्होंने साक्षात्कार में प्रस्तुतिकरण की प्रविधियों की भी जानकारी दी।इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. अंजू रानी ने विद्यार्थियों को अपने परिवेश के प्रति जागरूक रहने और समय के साथ कदम मिलाकर चलने के लिए नित नवीन स्किल्स सीखने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में डॉ. विजय गुप्ता, डॉ. दीपक चंदवानी, विक्रम सिंह,  सौम्या बारेठ आदि सदस्य उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................