शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत बड़ी कार्यवाही:फैक्ट्री से 37 हजार किलोग्राम फंगस लगा अचार जब्त

Mar 3, 2023 - 03:07
 0
शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत बड़ी कार्यवाही:फैक्ट्री से 37 हजार किलोग्राम फंगस लगा अचार जब्त

सुमेरपुर,पाली (बरकत खान)

पाली जिले में गुरूवार को चिकित्सा विभाग की ओर से सुमेरपुर कस्बे में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत की गई कार्यवाही से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। टीम द्वारा कार्यवाही के दौरान फैक्ट्री मालिक मौके से फरार हो गया।
कलेक्टर नमित मेहता के निर्देश पर चिकित्सा विभाग की फूड सेफ्टी टीम ने पुलिस बल के साथ गुरूवार को पाली जिले के सुमेरपुर कस्बे मेंअचार बनाने की फैक्ट्री पहुंची तो टीम ने वहां पर प्लास्टिक के 370 ड्रमों में तैयार किया पड़ा था ।

इसी टीम ने सुमेरपुर कस्बे के रीको क्षेत्र में भी मसाला पर कार्यवाही करने पहुंची ।शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत चिकित्सा विभाग की टीम ने सुमेरपुर में बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया। चिकित्सा विभाग की टीम ने पुलिस दल के साथ कार्यवाही कर स्टेशन रोड स्थित एक फैक्ट्री से फंगस लगा हुआ करीब 37 हजार किलोग्राम आचार जब्त किया। वहीं दो अन्य फैक्ट्री से घी, हल्दी व बेसन के नमूने जांच के लेकर प्रयोगशाला भिजवाया गया।   इसी टीम ने कस्बे में एक अन्य गोदाम से घी व एक फैक्ट्री से बेसन व हल्दी का नमूना लिया गया, जिसे जांच के लिए प्रयोगशाला भिजवाया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................