स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म:अश्लील वीडियो बनाया-पुलिस ने मामला दर्ज कर की जांच प्रारंभ

Jul 30, 2023 - 22:51
 0
स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म:अश्लील वीडियो बनाया-पुलिस ने मामला दर्ज कर की जांच प्रारंभ

बानसूर,अलवर (गोपाल कृष्ण)

अलवर जिले में विधालय की छात्रा को बहला-फुसला कर दो लड़के अपने साथ ले गए और नशीला जूस पिलाकर गैंगरेप किया। इस दौरान छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर दोस्त के रूम पर ले जाकर फिर गैंगरेप किया।

बानसूर थाना क्षेत्र की एक स्कूली छात्रा के साथ दो जनों ने अपहरण कर बारी-बारी से  दुष्कर्म किया। आरोपियों ने छात्रा के बंद कमरे में वीडियो भी बनाएं और बताने पर जान से मारने की धमकी सहित वीडियो वायरल करने की बात कही। इस संबंध में छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस ने बताया कि थाना इलाके की एक छात्रा ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है कि वह 27 जुलाई को अपने घर से स्कूल जा रही थी। रास्ते में गांव के ही दो युवकों ने जबरन रोककर मुझे बाइक पर बैठाकर नारायणपुर ले गए और कमरे में बंद कर दिया और जूस पिलाकर मुझे बेहोश कर मेरे वीडियो बना लिए और बताने पर जान से मारने की धमकी देकर दोनों ने बारी-बारी से जबरन बलात्कार किया। वहीं घर जाकर दूसरे कपड़े पहन कर घर के बाहर आने की बात कही और बताने पर वीडियो वायरल करने की फिर से धमकी दी। आरोपियों की धमकी से डरकर घर जाकर कपड़े बदलकर घर से दूर इंतजार कर रहे दोनो युवकों  साथ बाइक पर बैठकर फिर चली गई। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से पावटा ले गए और पावटा से चंदवाजी ले गए। वहां भी दोनो युवकों ने अपने दोस्त के कमरे में बलात्कार किया और शाम को करीब 8 बजे कोटपूतली हाईवे पर चौकी बस स्टैंड पर छोड़ कर भाग गए। जिसकी सूचना पीड़ित छात्रा ने अपने घरवालों को दी और घर वाले मौके पर पहुंचे ।जहाँ छात्रा ने अपने परिजनों को आपबीती बताई। 

पुलिस ने पीड़िता के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................