रामगढ़ मे एसीबी की कार्यवाही, तहसीलदार के रीडर को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Jun 5, 2021 - 00:47
 0
रामगढ़ मे एसीबी की कार्यवाही, तहसीलदार के रीडर को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

अलवर जिले के रामगढ़ थाना अंतर्गत मिलकपुर निवासी अश्वनी शर्मा ने 1 जून को एसीडी में शिकायत दर्ज कराई थी तहसीलदार और उसका रीडर नामांतरण दर्ज करने की एवज में डेढ़ लाख में पर मांग रहे है। जिसमें से मेरे द्वारा तहसीलदार का रीडर को ₹93500 पूर्व में दिए जा चुके हैं और बाकी शेष रकम लिए बिना नामांतरण दर्ज नहीं करवाया जा रहा है। इस पर एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया और आज  ₹50000 की राशि मांगने का सत्यापन कराया ।

 एसीडी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह ने बताया कि 1 जून को परिवादी अश्विनी कुमार ने शिकायत दर्ज कराई जिसमें बताया कि मेरे द्वारा खरीदी गई 6 एयर(पांच बिस्वा) जमीन जो कि मैन रोड पर मौके की है का इंतकाल दर्ज कराने के लिए मैं तहसीलदार घमंडी लाल मीणा से मिला तो उन्होंने मुझे रीडर से मिलने के लिए कहा उसके बाद मैं रीडर से मिला। रीडर ने नामांतरण दर्ज कराने के डेढ़ लाख रुपए मांगे जिसमें से ₹93500 मेरे द्वारा दिए जा चुके हैं शेष रकम नहीं मिलने के कारण अभी तक इंतकाल दर्ज नहीं किया जा रहा है और मैं एसीडी से कार्यवाही चाहता हूं।
इस पर कार्रवाई करते हुए शिकायत का सत्यापन करवाया और रीडर की  पेंट की बांई जेब से ₹50000 की राशि बरामद की जा चुकी है। ₹50000 की रिश्वत राशि के अलावा पूर्व में ली गई ₹93500 में से ₹78500 नगद लीडर की टेबल की दराज में से बरामद किए गए हैं फुल 128500 रुपए बरामद किए जा चुके हैं।  आज की कार्यवाही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक प्रेमचंद एसीबी चौकी अलवर प्रथम द्वारा की गई।

  • रिपोर्ट- गिर्राज सौलंकी
     

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................