हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी कर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने वाले आरोपी गिरफ्तार

Apr 1, 2021 - 00:04
 0
हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी कर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने वाले आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान) पिछले सप्ताह रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नसवारी गांव के इमरान पुत्र ईसब द्वारा हिन्दू देवी देवता भगवान श्री राम और माता सीता पर अभद्र टिप्पणी की ग्ई और इसके साथ बैठे सहयोगियों द्वारा सब का हौसला अफजाई कर हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया। अभद्र टिप्पणी की वीडियो  वायरल होने पर भाजपा के गोविंदगढ़ मंडल अध्यक्ष द्वारा गोविंदगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई और भाजपा के जिला स्तरीय पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं एवं हिंदू संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन करते हुए रामगढ़ एसडीएम कैलाश शर्मा को ज्ञापन सौंप हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की गई। एवं पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा द्वारा भी प्रशासन को अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही नहीं करने पर चेतावनी दी गई थी।  
मामले को तूल पकड़ता देख एसपी तेजस्विनी गौतम के आदेश एवं  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह एवं डीएसपी ओमप्रकाश मीणा के निर्देशन में रामगढ़ थाना अधिकारी रामनिवास मीणा को जांच कर कार्यवाही करने की जिम्मेदारी सौंपी गई। रामगढ़ थाना अधिकारी रामनिवास मीणा ने रामगढ थाने के कांस्टेबल बंसीलाल, महबूब खान,सुगनसिंह,कैलाश सिंह और गोविंदगढ थाने के  थाना अधिकारी चंद्रशेखर शर्मा एएसआई राजेंद्र सिंह कॉन्स्टेबल करतार सिंह और रामपाल की टीम गठित कर कार्यवाही करते हुए  इमरान पुत्र ईसब, जैकम पुत्र रहमूदीन, मुबीन पुत्र छुटमल और इलयास पुत्र छुटमल चार लोगों को गिरफ्तार किया है । रामगढ़ थाना अधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि लोगों ने ग्रेट नसवारी ग्रुप के नाम से सोशल मीडिया पर ग्रुप  बनाया हुआ है और यह लोग हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र कमैंट्स कर मैसेज फॉरवर्ड करते रहते हैं जिससे कि क्षेत्र में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास के भी इन लोगों पर आरोप है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................