आज़ाद मंच आरक्षण विरोधी संगठन की वार्चुल मीटिंग संपन्न

8 अगस्त को सम्पूर्ण देश में काला दिवस मनाने व सवर्ण आयोग के गठन हेतु ज्ञापन देने का निर्णय

आज़ाद मंच आरक्षण विरोधी संगठन की वार्चुल मीटिंग संपन्न

दिल्ली:-  आज़ाद मंच भारत वर्तमान आरक्षण व्यवस्था विरोधी संगठन की वर्चुअल मीटिंग रविवार देर  रात्रि आजाद मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष यू एस राना के मार्ग दर्शन में सम्पन्न हुई। जिससे सम्पूर्ण देश के अनेकों प्रांतों से जुड़े सक्रिय मंच के पदाधिकारी व सदस्यों ने हिस्सा लिया । 
इस वर्चुअल मीटिंग में यू एस राना ठाकुर ने सम्पूर्ण देश मै 8 अगस्त को आरक्षण के विरोध में काला दिवस मनाने का निर्णय लिया ।  साथ ही सरकार से स्वर्णों के विकाश व संरक्षण हेतु सवर्ण आयोग गठन करने की माग की एवं समस्त पदाधिकारियों से सवर्ण आयोग के गठन हेतु सम्पूर्ण देश में जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन  सरकार को सौंपने का निर्णय लिया । इसके साथ ही सरकार से sc st कानून में फर्जी ढंग से फसाए जा रहे सवर्णों के सुरक्षा व संरक्षा की भी प्रबल रूप से मांग की गई। 
मीटिंग में दिल्ली प्रदेश से शैलेन्द्र आज़ाद त्रिपाठी,  महाराष्ट्र से संयोजक आनंद मोहन मिश्र,  मध्य प्रदेश से वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविंद चतुर्वेदी,  छत्तीसगढ़ से महिला मोर्चा अध्यक्ष वीना दीक्षित व नविता,  यूपी से मंच की यूपी प्रदेश महिला अध्यक्ष रागिनी अवस्थी,  प्रयागराज से पूनम मिश्र, कास गंज से शिवा सिंह,  गोरखपुर से चन्द्र किशोर शुक्ला, वाराणसी से नरेश , सरोज कुंवर व सुल्तानपुर से राष्ट्रीय सचिव देवेन्द्र पाठक एडवोकेट व विपिन मिश्रा एडवोकेट, दिलीप सिंह चंदेल, ग्वालियर से राज श्रीवास्तव एडवोकेट, राजेंद्र तिवारी, विहार से आर के ओझा,  प्रभारी राजस्थान प्रदेश एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देशबन्धु जोशी व सह प्रभारी अशोक सिकरवार सहित विभिन्न प्रदेशों के अनेकों पदाधिकारियों व सदस्यों ने भाग लिया और अपने अपने विचार रखे। सभी साथयो ने एक स्वर से आठ अगस्त को काला दिवस मनाने व सवर्ण आयोग गठन हेतु मंच के बैनर तले ज्ञापन जिलाधिकारी को देने का निर्णय लिया।