भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विवेक दर्शन पत्रिका का किया विमोचन

सामाजिक, सनातनी संस्कृति, कानूनी निर्णय स्वास्थ्य एवं रोजगार की जानकारी देगी पत्रिका

Jan 22, 2022 - 01:46
 0
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विवेक दर्शन पत्रिका का किया विमोचन

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा)भीलवाड़ा में जन उपयोगी पत्रिका विवेक दर्शन के प्रथम अंक का विमोचन और लोकार्पण  प्रदेशाध्यक्ष भाजपा राजस्थान के  सतीश  पुनिया के मुख्य आतिथ्य व भाजपा जिला अध्यक्ष एडवोकेट लादू लाल  तेली की अध्यक्षता  में व कर कमलों से भाजपा जिला कार्यालय पर संपन्न हुआ! मासिक पत्रिका "विवेक दर्शन" के प्रधान संपादक और लेखक व भाजपा कार्यकर्ता प्रताप सिंह ने बताया कि ये जन जागरूकता के उद्देश्य से पत्रिका प्रकाशित की जा रही है!
मीडिया प्रभारी महावीर समदानी ने बताया कि विवेक दर्शन पत्रिका में आम नागरिकों के दैनिक प्रयोग में आने वाली सभी सरकारी योजनाओं की जानकारी के साथ साथ विभिन्न कानूनी निर्णय, कानूनी प्रावधान तथा नवीन रोजगार परक योजनाओं की भी जानकारी प्रकाशित की जा रही है।
साथ ही सामाजिक चेतना, हिंदू व सनातनी संस्कृति से रचे बसे लेख, भारत की समृद्ध विरासत, देशभक्त प्रेरणास्पद जीवनियां व नवाचार आधुनिक जीवन के आधार उपकरणों के बारे में भी बताया गया है।
पत्रिका की सह संपादक  विलक्षणा राजपूत ने पत्रिका के बारे में और जानकारी देते हुए बताया कि इस पत्रिका में स्वास्थ्य से संबंधित लेखों का भी प्रकाशन किया जा रहा है जिसमे विभिन्न प्रकार के योगासनों, विभिन्न बीमारियों के उपचार, भिन्न भिन्न वनस्पतियों के औषधीय गुण तथा आम जीवन की स्वास्थ्य समस्याओं के निदान के उपाय भी बताए गए है।
लोकार्पण कार्यक्रम पूर्व मंत्री व मुख्य सचेतक कालूलाल  गुजर, विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, गोपाल  खंडेलवाल, जब्बर सिंह  सांखला, गोपीचंद मीना, जिला प्रमुख बरजी बाई भील, उपजिला प्रमुख शंकर  गुर्जर सभापति राकेश पाठक सांसद प्रतिनिधि राजकुमार आचलिया ,  वरिष्ठ नागरिक मंच के  रामेश्वर लाल  हेडा, के विशिष्ट आतिथ्य में संपन्न हुआ!
कार्यक्रम में कोटडी प्रधान करण सिंह बेलवा, करेडा प्रधान राजेंद्र  सरगरा भाजपा जिला महामंत्री बाबूलाल टाक, मुरलीधर जोशी, वेद प्रकाश खटीक, जिला उपाध्यक्ष प्रह्लाद  त्रिपाठी, भवानी शंकर दुदानी कैलाश  जीनगर, जिला मंत्री अनिल चौधरी, राधेश्याम सोमानी शिखा जागेटिया जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ,जिला कार्यालय प्रभारी जगदीश सेन के साथ ही भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी व पार्षद सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है