जमीनी विवाद को लेकर एक परिवार दो पक्षो में खूनी संघर्ष, दो महिला सहित पांच घायल, तीन भरतपुर रैफर

Jun 19, 2021 - 18:21
 0
जमीनी विवाद को लेकर एक परिवार दो पक्षो में खूनी संघर्ष, दो महिला सहित पांच घायल, तीन भरतपुर रैफर

बयाना (भरतपुर,राजस्थान) बयाना के गांव कनावर में शुक्रवार को एक ही परिवार के दो पक्षो के बीच काफी समय से चल रहे जमीनी विवाद के चलते दोनो पक्षो में बीच आपस में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमंे दो महिलाओ एवं छात्रा सहित पंाच जने गंम्भीर रूप से घायल हो गऐ जिन्हे उपचार के लिऐ बयाना सीएचसी पर लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन जनो को गंम्भीर अवस्था में उपचार के लिऐ जिला आरबीएम अस्पताल भरतपुर रैफर किया गया। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची और घायलो का उपचार व मैडीकल कराया।
 पुलिस कोतवाली के एएसआई भगवानसिहं यादव ने बताया कि पीडित पक्ष के राममूर्ति ब्राहमण ने अपने ही परिवार के ललित, गोपाल, योगेश, उत्तम, मुरारी व एक महिला सहित नामजद आरोपियो के विरूद्व मामला दर्ज कराते हुऐ बताया है कि वह व उसके परिवार के सदस्य शुक्रबार को अपने खेत में काम कर रहे थे तब नामजद आरोपियो ने लाठी फरसा आदि से लेंस होकर उन पर हमला कर दिया और जान से खत्म करने की धमकी दी । इस दौरान हुई मारपीट में उसके परिवार की महिलाओ सहित बच्चे भी बुरी तरह घायल हो गऐ। पुलिस रिपोर्ट में नामजद आरोपियो पर पीडित के परिवार की दो महिलाओ को बेदअव कर दौडा दौडा कर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................