कांग्रेस पार्टी द्वारा भेजी गई बसों को नहीं मिली अनुमती

कांग्रेस पार्टी द्वारा भेजी गईबसों को अनुमति नहीं देना यूपी सरकार का अमानवीय निर्णय -विश्वेंद्र सिंह

May 18, 2020 - 01:17
 0
कांग्रेस पार्टी द्वारा भेजी गई बसों को  नहीं मिली अनुमती

डीग भरतपुर 

डीग -17 मई कांग्रेस पार्टी हमारी नेता श्रीमती प्रियंका गांधी की पहल पर प्रवासी श्रमिक जो भूखे प्यासे अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ कई दिन से पैदल चल रहे हैं जिनके पैरों में छाले पड़े हुए हैं उन्हें अपने अपने घरों तक पहुंचाने के लिए बसें भेजने का निर्णय लिया है लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार इसकी अनुमति नहीं दे। वह कह रही है कि उनके पास पर्याप्त वसे है जो कि सरासर ग़लत है   यह पूरी तरह  अमानवीय है यह बात रविवार की साय डीग के गांव वहज स्थित उत्तर प्रदेश सीमा पर पहुंचे प्रदेश के पर्यटन एवं देवस्थान विभाग मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कही।
उन्होंने कहा की मुझे यह समझ में नहीं आ रहा है कि इसमें यूपी सरकार को कहां राजनीति नजर आ रही है ऐसा अमानवीय व्यवहार हमने कहीं नहीं देखा हम तो जो लोग यूपी के हैं व यूपी से बाहर के हैं उनके दुख दर्द को कम करने के लिए बसें उपलब्ध करा रहे हैं इसमें राजनीति कहां आ गई। लेकिन यूपी सरकार अनुमति नहीं दे रही है जबकि हम तो कोई किराया भी नहीं ले रहे हैं।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................