बहरोड़ में माधव हॉस्पिटल में सुपर स्पेशलिटी सेवाओं की संपूर्ण जानकारी आरबीएच कनेक्ट पर उपलब्ध

माधव हॉस्पिटल बहरोड़ में रुकमणी बिरला हॉस्पिटल जयपुर के आरबीएच कनेक्ट कार्यक्रम की शुरुआत, इलाज में रियायत बहरोड़ से ही रोगी के लिए बेड बुकिंग

Mar 8, 2021 - 01:20
 0
बहरोड़ में माधव हॉस्पिटल में सुपर स्पेशलिटी सेवाओं की संपूर्ण जानकारी आरबीएच कनेक्ट पर उपलब्ध

बहरोड (अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा) रुकमणी बिरला हॉस्पिटल जयपुर ने बहरोड़ में माधव हॉस्पिटल में आरबीएच कनेक्ट कार्यक्रम की शुरुआत की आरबीएच कनेक्ट द्वारा रुकमणी बिरला हॉस्पिटल जयपुर की सुविधाओं के बारे में संपूर्ण जानकारी मिलेगी। किसी भी मरीज को बहरोड़ में ही रुक्मणी बिरला हॉस्पिटल जयपुर में इलाज में भर्ती करवाने के बारे में उपरोक्त जानकारी मिल पाएगी जिससे उनके परिजनों को बार-बार जयपुर नहीं जाना पड़ेगा। माधव हॉस्पिटल के निदेशक डॉ सुरेंद्र अग्रवाल डॉ सुरेंद्र यादव, डॉ माया यादव, डॉ दिनेश यादव, डॉ सिम्मी यादव, डॉ राहुल यादव, श्री नरेंद्र जी एवं रुकमणी बिरला हॉस्पिटल जयपुर के ब्रांड  एवं  मार्केटिंग हेड अभिषेक दासगुप्ता एवं  अन्य अतिथियों ने फीता काटकर आरबीएच कनेक्ट कार्यक्रम की उद्घाटन किया।
माधव हॉस्पिटल बहरोड़ के निदेशक डॉ सुरेंद्र यादव ने बताया कि किसी भी मरीज को सुपर स्पेशलिटी सेवाओं की आवश्यकता होने पर बहरोड़ से ही आरबीएच कनेक्ट सेट करें रुकमणी बिरला हॉस्पिटल में बेड बुक करा सकते हैं एवं इलाज के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।
रुकमणी बिरला हॉस्पिटल जयपुर के यूनिट हेड श्री आशीष पति  ने बताया कि आवश्यकता पड़ने पर कनेक्ट सेंटर्स पर सुपर स्पेशलिटी विशेषज्ञों की सेवाएं जो कि वहां उपलब्ध नहीं है, प्रत्येक माह उपलब्ध कराई जाएगी। रोगी को सुपर स्पेशलिटी सर्जरी की जरूरत होने पर कनेक्ट सेंटर पर ही की जाएगी। हमारा उद्देश्य है कि रोगी को एक ही हॉस्पिटल में सभी सुविधाओं का लाभ मिल सके, जिससे उन्हें जगह जगह ना जाना पड़े और उनका समय खराब ना हो। उन्होंने कहा कि हमें हर्ष है कि बहरोड़ के रोगियों को बहरोड़ में ही हमारे अस्पताल की सुपर स्पेशलिटी सेवाओं की संपूर्ण जानकारी उपलब्ध होगी। आरबीएच कनेक्ट से आए रोगियों को रुकमणी बिरला हॉस्पिटल जयपुर में रियायत दर पर उपचार की सुविधा होगी।
उन्होंने बताया कि राजस्थान के अन्य शहरों में रोजगार बढ़ाने के साथ ही वहां के स्वास्थ्य कर्मियों जिसमें नर्सिंग कर्मी तकनीशियन एवं अस्पताल से जुड़े अन्य कर्मचारियों को हमारे यहां की प्रशिक्षित टीम द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा अभी तक हमने दौसा,  सवाई माधोपुर, कोटपूतली, नवलगढ़, अजमेर, झुंझुनू, चूरू, बीकानेर, भरतपुर, टोंक, फतेहपुर, एवं हनुमानगढ़ में आरबीएच कनेक्ट कार्यक्रम की शुरुआत की है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................