युवती की हत्या 15 टुकडो मे मिला शव, सिर गायब , पुलिस को गहरी रंजिश की आशंका

योगी सरकार के नारी सुरक्षा के दावों के बीच मेरठ में 26 अक्टूबर 2020 को दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां एक युवती की बर्बरता से हत्या कर प्लास्टिक के बोरी में भर कर उसकी लाश फेंक दी गई। लाश करीब 15 टुकड़ों में मिली है। सिर नहीं मिलने से शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Oct 27, 2020 - 05:15
 0
युवती की हत्या 15 टुकडो मे मिला शव, सिर गायब , पुलिस को गहरी रंजिश की आशंका

मेरठ

उप्र के मेरठ में महिला की बेरहमी से हत्‍या का मामला सामने आया है। सोमवार को लिसाड़ीगेट के सुहैल गार्डन स्थित श्मशान के पास मिली महिला की लाश को देखकर क्रूरता भी शरमा जाएऐसी वारदात हुई है।  शव के टुकड़े - टुकड़े कर बोरे में भरकर फेंका गया है। पहचान छिपाने के लिए महिला की गर्दन काटकर हत्यारे  अपने साथ ले गए। मामला गंभीर होने पर एएसपी कृष्ण विश्नोई ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि घटना स्थल लिसाड़ीगेट का है। ऐसे में लिसाड़ीगेट पुलिस कार्रवाई कर रही है, जिस तरह से शव बोरे के अंदर से मिला है। उससे साफ है कि महिला की किसी से गहरी रंजिश थी। अपना गुस्सा उतारने के लिए महिला के शव के टुकड़े कर दिए गए। महिला के शरीर पर कपड़े भी नहीं मिले है। शव इस तरह कटा हुआ था कि महिला की उम्र तस्दीक करना भी मुश्किल हो रहा है। फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर पड़ताल कराई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लिसाड़ीगेट थाने के सुहैल गार्डर और परतापुर थाने के बजोट गांव के बीच में श्मशान के पास कूड़े के ढेर पर बोरा पड़ा था, जिसके अंदर से आसपास के लोगों को बदबू आ रही थी। तभी लोगों ने बोरे में अंदर शव होने की आशंका जाहिर की। उसके बाद यूपी-112 पर कॉल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरे को खोला, जिसके अंदर से महिला का टुकड़ों में शव मिला। उसके बाद लिसाड़ीगेट और परतापुर थाने को सूचना दी गई।

चेहरे और कपड़े भी ले गए हत्यारोपित

महिला की पहचान छिपाने के लिए आरोपित उसकी गर्दन काटकर चेहरा अपने साथ ले गए। साथ ही महिला के कपड़े भी उतार ले गए है। ऐसे में महिला की पहचान करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती से कम नहीं है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................