तिलवाड़ के कच्ची सडक मार्ग के समीप पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Feb 27, 2021 - 01:17
 0
तिलवाड़ के कच्ची सडक मार्ग के समीप पेड़ से लटका मिला युवक का शव

अलावड़ा (रामगढ, अलवर,राजस्थान/ राधेश्याम गेरा)   शाम करीब 5:00 बजे किसी राहगीर ने तिलवाड़ गांव के किसान सोहनलाल को सूचना दी कि मालपुर से लोदीपुरी होते हुए तिलवाड़ के कच्ची सडक मार्ग के समीप खेत में कीकर के पेड पर शव लटका हुआ है और उसके नीचे एक मोटरसाइकिल भी खड़ी है। राहगीर की सूचना पर किसान सोहनलाल एवं अन्य ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि तिलवाड़ गांव का अधेड़ व्यक्ति सुभाष पुत्र भरत लाल मुढ्ई का शव लटका हुआ है और उसके नीचे उसी की स्वयं की मोटरसाइकिल भी मृतक की स्वयं की खड़ी है। फंदे की चुन्नी भी मृतक के घर की है।जिससे साफ जाहिर था कि मृतक ने स्वयं आत्महत्या की है।
ग्रामीणों ने इस बारे में रामगढ़ थाना पुलिस को सूचित किया रामगढ़ थाना पुलिस को सूचना मिलने पर थाना अधिकारी रामनिवास मीणा मय पुलिस जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और शव को फंदा काटकर पेड से नीचे उतरवाया। मृतक सुभाष पुत्र भरत लाल मुढई औड राजपूत के बारे में जानकारी जुटाई तो मौके पर खड़े अनेक ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सुभाष एक हाथ से अपंग था और गांव में ही रहता था धार्मिक आयोजनों में और समाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता था।किसी से कोई दुशमनी नही थी।
घर परिवार में किसी तरह का कोई कलैश नहीं था शाम को घटना से थोड़ी देर पहले भी ग्रामीणों के साथ शहज रुप से मिला और बातें भी की । आत्महत्या क्यों की है इस बारे में मौके पर खड़े मृतक के पिता भरतलाल चाचा भाई सहित गांव का हर आदमी  अंचभित था। मौके पर मौजूद रामगढ़ थाना प्रभारी रामनिवास मीणा ने परिजनों और ग्रामीणों की सहमति से शव को बिना पोस्टमार्टम कराए परिजनों को सौंप दिया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................